Bhopal News: बीएड कर चुकी युवती ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: घर में सिलाई और कॉस्मैटिक दुकान में करती थी नौकरी

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अशोका गार्डन थाने से मिल रही है। यहां एक युवती ने फांसी (Bhopal Girl Suicide Case) लगाकर खुदकुशी की है। उसने बीएड की पढ़ाई की थी। हालांकि घर में सिलाई और कॉस्मैटिक दुकान में काम करके वह गुजर—बसर कर रही थी। आत्महत्या (Bhopal Suicide News) को लेकर कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के बाद कारण पता चलेंगे।

भाई के साथ किराए से रहती थी

अशोका गार्डन थाना क्षेत्र स्थित सुंदर नगर में एक युवती की मौत हुई है। पुलिस को यह सूचना सोमवार सुबह दस बजे मिली थी। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 42/21 कायम कर जांच कर रही है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एएसआई फूल सिंह (ASI Phool Singh) के मुताबिक रेखा अहिरवार पिता पहलवान अहिरवार उम्र 26 साल की मौत हो गई है। उसने फांसी लगाई थी। रेखा अहिरवार (Rekha Ahirwar) मूलत: छतरपुर की रहने वाली थी। वह भाई दिनेश अहिरवार के साथ किराए के मकान में रहती थी। दिनेश अहिरवार शाहजहांनाबाद में हीरो होंड़ा के एक शोरूम में काम करता है। रेखा बीएड के बाद चौरसिया कॉस्मैटिक दुकान पर काम करती थी। घटना वाले दिन पानी भरने के लिए वह नहीं उठी तो दिनेश ने फोन लगाया। वह नहीं उठाया तो भाई को शंका हुई। खिड़की से झांककर देखा तो वह दुपट्टे से पंखे के कुंदे से लटकी थी।पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु ​तय करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दहेज के लिए मारपीट करते थे पति, देवर और सास, थाने पहुंची महिला
Don`t copy text!