MP Police Gossip : कांग्रेस थी तब हाशिए पर थे भाजपा आते ही मौज

Share

MP Police Gossip  : संवैधानिक कार्यालय में की गई तैनाती के बाद मिला आराम

MP Police Gossip
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (MP Police Gossip) मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार थी। सरकार में एक मंत्री के रिश्तेदार आईपीएस अधिकारी थे। सरकार रहते तक उन्हें उम्मीद थी कि भला होगा। लेकिन, बटालियन पहुंचा दिया गया। पर जैसे ही भाजपा सरकार आई तो साहब की निकल पड़ी। उन्हें एक संवैधानिक कार्यालय में महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी दी गई है। जिसके बाद लोग कानाफूसी कर रहे हैं कि आखिर यह चमत्कार हुआ कैसे।

यह भी पढ़ें : नेताजी के इंतजार में सड़क पर घंटों खड़े रहे आईजी

चुनाव लड़ने की तैयार में एक आईपीएस

एक आईपीएस भीतर ही भीतर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने अपने मोहरे जमा लिए हैं। उनकी पत्नी पहले विधायक भी रह चुकी है। लेकिन, इस बार किस्मत वह आजमाना चाहते हैं। इसके लिए वह भारतीय पुलिस सेवा की नौकरी छोड़ने को लेकर विधिक सलाह ले रहे हैं। आपको बता दे कि यह आईपीएस अधिकारी वही हैं जो एक बार पत्नी के साथ खेती करते हुए मीडिया के कैमरे में कैद हो गए थे।

यह भी पढ़ें : एक दिन के एसपी एक सप्ताह बाद मिली कुर्सी लेकिन दूसरे जिले की
जब चैन्नई पुलिस ​कमिश्नर का आया फोन

चोरी की घटनाओं में पुलिस का रवैया सब जानते हैं। ऐसे ही एक चोरी पिछले दिनों कोहेफिजा इलाके में हुई थी। इसकी शिकायत थाने में की गई। लेकिन, अफसरों ने आम व्यक्ति की तरह जैसा ट्रीटमेंट करते हैं वैसा किया गया। यह बात शिकायत करने वाले व्यक्ति को नागवारा गुजरी। उन्होंने अपने रिश्तेदार को चैन्नई में फोन लगा दिया। चैन्नई में रिश्तेदार पुलिस कमिश्नर थे। वहां से कमिश्नर ने भोपाल डीआईजी से बातचीत की। जिसके बाद थाना पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन माल आज तक चोर के मालूम होने के बावजूद बरामद नहीं किया।

यह भी पढ़ें:   किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे कांग्रेस नेता, सीएम बोले- असर नहीं

इसे कहते हैं किस्मत

बात भोपाल के अशोका गार्डन थाने की एक महिला एसआई की हो रही है। महिला एसआई की अचानक निकल पड़ी। उसकी वजह दूसरे थाने की एक एफआईआर है। इसी एफआईआर के चलते अशोका गार्डन थाने में महिला एसआई की खोजबीन की गई। पता चला कि वहां भी एसआई नहीं है। यह बात कई बार इशारों में टीआई अपने अफसरों को बता चुके थे। लेकिन, सुनवाई तब हुई जब उसी संभाग के एमपी नगर थाने में बलात्कार का मामला पहुंचा। इसे ही कहते है भविष्य के सितारे बुलंद होना।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!