Bhopal Cheating News: मेडिकल कारोबारी से चार लाख रुपए का फर्जीवाड़ा

Share

Bhopal Cheating News: मुंबई की कंपनी से ऑक्सीमीटर की सप्लाई के लिए भुगतान की थी रकम

Bhopal Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज हनुमानगंज इलाके से मिल रही है। यहां थाने में जालसाजी (Bhopal Cheating News) का केस दर्ज किया गया है। धोखाधड़ी का शिकार मेडिकल कारोबारी हुआ है। उसने एक महीना पहले मुंबई की कंपनी से ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए संपर्क किया था। बदले में करीब सवा चार लाख रुपए का बिल थमाया गया था। इसका भुगतान होने के बावजूद माल कारोबारी को नहीं मिला। वहीं जिन नंबरों से बुकिंग के लिए बातचीत हुई थी वह नंबर बंद हो गए। पुलिस इस मामले को सायबर फ्रॉड से संबंधित समझ रही है।

बकायदा दे रखा था जीएसटीएन नंबर

इस मामले की शिकायत न्यू सिंधी कॉलोनी निवासी सुरेश कालरा पिता तीरथदास कालरा उम्र 55 साल ने दर्ज कराई है। उनकी हनुमानगंज स्थित घोड़ानक्कास में मैसर्स लाल स्टोर्स नाम से फर्म है। संचालक सुरेश कालरा (Suresh Kalra) ने बताया कि 15 मई को उन्होंने माइक्रो कंपनी के ऑक्सीमीटर खरीदने के लिए चार लाख रुपए 20 हजार रुपए का एडवांस में भुगतान किया था। कंपनी मुंबई के मलाड में स्थित हरिंकार क्लोथिंग से यह सौदा किया था। इससे पहले कंपनी का जीएसटीएन नंबर समेत कई अन्य बातों की पड़ताल व्यापारी ने की थी। अब जिन नंबरों से कारोबारी की बातचीत होती थी वह बंद आ रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को लगता है कि कारोबारी सायबर फ्रॉड के शिकार हो गए है। इसलिए सायबर क्राइम की मदद से मोबाइल नंबर के संबंध मेें जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: एक हवलदार के दो अफसर दीवाने

यह भी पढ़ें: किन्नर ने धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाकर पुराने भोपाल में मचा दी थी अफरा—तफरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!