Bhopal News: नल—जल योजना में ठेकेदार ने किया घपला

Share

Bhopal News: ठेका लेने वाली कंपनी के डिप्टी मैनेजर ने ठेकेदार के खिलाफ दर्ज कराई गबन की रिपोर्ट, सात लाख रुपए नकद और पाइप फिटिंग का सामान लेकर रफूचक्कर

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। केंद्र सरकार की नल—जल योजना में फर्जीवाड़े का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने ठेका लेने वाली कंपनी के डिप्टी मैनेजर की शिकायत पर एक ठेकेदार पर गबन का प्रकरण दर्ज किया है। कंपनी ने आरोप लगाया है कि उसे सात लाख रुपए दिए थे। इसके अलावा गांव में नल कनेक्शन के लिए काम आने वाले पाइप फिटिंग का भी सामान ले लिया है।

फोन बंद आने पर खुला राज

गांधी नगर (Gandhi Nagar) थाना पुलिस के अनुसार मामला घटना 21 मार्च से 23 अप्रैल के बीच हुई है। जिसकी शिकायत धर्मेन्द्र जैन (Dharmendra Jain) पिता नेमीचंद्र जैन उम्र 35 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह तलैया स्थित चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) के नजदीक रहते हैं। वे अम्बेकेश्वर कंपनी (Ambekeshwar Company) में डिप्टी मैनेजर भी है। यह कंपनी गांधी नगर थाना क्षेत्र में स्थित गांव में नल—जल योजना के तहत पीने की पाइप लाइन बिछा रही है। यह फिटिंग का सरकारी ठेका अंबेकेश्वर कंपनी को मिला है। कंपनी ने यह काम मामले में आरोपी ठेकेदार राहिल अंसारी (Rahil Ansari) को दिया। उसको डिप्टी मैनेजर ने 21 मार्च को सात लाख रूपए भी दिए थे। इसके अलावा आरोपी ने गांधी नगर स्थित दीप फार्म हाउस (Deep Farm House) से  पाईप और अन्य सामान ले लिया। यह जानकारी कंपनी को भी नहीं थी। जब उस दुकान के मालिक ने बिल भुगतान के लिए फोन लगाया तो यह मामला निकलकर सामने आया। ठेकेदार राहिल अंसारी को फोन लगाया गया। जिसके बाद आरोपी का फोन बंद आ रहा था। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल श्रीकांत कटारिया (HC Shrikant Katariya) कर रहे हैं। पुलिस ने 120/24 धारा 406 (गबन का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: मानसरोवर डेंटल कॉलेज की छात्रा ने ऑनलाइन बीयर मंगाई, खाता खाली 
Don`t copy text!