Bhopal News: जिंदल अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान मौत 

Share

Bhopal News: तीन सप्ताह पहले सड़क दुर्घटना में हुआ था जख्मी, टांके काटने के लिए अस्पताल में पहुंचा था

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी एक व्यक्ति के ऑपरेशन के बाद लगे टांके काटने के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में दुर्घटना का मामला बहुत पहले दर्ज कर लिया था। हादसे में मृत व्यक्ति के दो बच्चे भी जख्मी हुए थे।

ऐसे थाने पहुंचा मामला

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार 21 सितंबर की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे जिंदल अस्पताल (Jindal Hospital) से डाॅक्टर मोहित ने एक व्यक्ति के मृत होने की सूचना दी थी। शव की पहचान हेमराज सिंह बघेल पिता सूरज सिंह बघेल उम्र 38 साल के रूप में हुई। वह अयोध्या नगर के एन-सेक्टर में रहता था। घटना 30 अगस्त की रात लगभग नौ बजे हुई थी। हेमराज सिंह बघेल (Hemraj Singh Baghel) वेल्डिंग का काम करता था। जिस दिन हादसा वह बाइक पर दो बच्चों के साथ सवार था। उसे दुर्घटना के बाद पैर और सीने में चोटें आई थी। उस वक्त थाना पुलिस ने हेमराज सिंह बघेल के बयानों के आधार पर 30-31 अगस्त की दरमियानी रात लगभग 4 बजे 316/22 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर चोटिल करने का मामला) दर्ज किया था। उस वक्त आरोपी वाहन अज्ञात था। जांच के बाद लोडिंग ऑटो की जानकारी सामने आई थी।

मौत किन कारणों से हुई हो रही जांच

हेमराज सिंह बघेल अस्पताल से ऑपरेशन के बाद डिस्चार्ज हो गया था। उसे टांके काटने के लिए जिंदल अस्पताल जाना था। ऐसा करते वक्त उसको अत्याधिक रक्तस्त्राव हुआ और उसकी मौत हो गई। मामले (Bhopal News) की जांच एएसआई बसंत श्रीवास्तव (ASI Basant Shrivastav) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूर्व में दर्ज प्रकरण में धारा बढ़ जाएगी। उससे पहले पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। अभी यह साफ नहीं है कि हेमराज सिंह बघेल की मौत दुर्घटना की चोट से हुई अथवा किसी अन्य कारण से, यह जांच के बाद साफ हो सकेगा। फिलहाल अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 36/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   CRICKET CONNECTION : ठगी की रकम से शेगी ने खरीदी थी विराट कोहली की कार, उसी के पैटर्न पर प्रदेश में शुरू हुई धोखाधड़ी
Don`t copy text!