Bhopal Crime News: 02 वाहन चोर गिरफ्तार, 04 वाहन बरामद

Share

Bhopal Crime News: सोनागिरी में एक्टिवा बेचने आए थे, पुलिस के हत्थे लगे

Bhopal Crime News
वाहन चोरों से बरामद मोपेड

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के पिपलानी स्थित सोनागिरी इलाके से दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से चार वाहन भी बरामद हुए हैं। यह गिरफ्तारी उस वक्त हुई जब आरोपी मोपेड बेचने ग्राहक तलाश रहे थे।

इन लोगों की रही भूमिका

पिपलानी टीआई चैन सिंह रघुवंशी (Chain Singh Raghuvanshi) के मार्गदर्शन में हवलदार बिजेनद्र डायमा, सिपाही ब्रजेश सिंह, जितेन्द्र दांगी (Jitendra Dangi), भागवत कुशवाह की टीम को यह कामयाबी मिली है। गिरफ्तारी 07 अप्रैल को की गई है। गिरफ्तार आरोपी अग्निपथ उर्फ नदीम उर्फ गौरव ([email protected]@Gaurav) पिता कल्याण सिंह और और आहद सफीक पिता सफीक अहमद को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से एक्टिवा बरामद हुई है जो उन्होंने हनुमानगंज, मंगलवारा और अशोका गार्डन से चोरी करना बताया है। गिरफ्तार अग्निपथ छोला मंदिर इलाका तो आहद सफीक (Ahad Shafiq) ऐशबाग का रहने वाला है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जा रहा है। पुलिस को शक है कि आरोपियों से दूसरी अन्य वारदात का पता चल सकेगा। इसके अलावा पुलिस आरोपियों के पुराने रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Liquir Smuggling: असली पुलिस के हत्थे लगा नकली पुलिस लिखी जीप वाला
Don`t copy text!