Bhopal News: हुलिया मिल गया था लेकिन हलाकान कर रहे थे चोर

Share

Bhopal News: मिसरोद पुलिस ने दबोचे दो चोरों से बरामद किया तीन घटनाओं में चोरी गया माल

Bhopal News
मिसरोद थाना, जिला भोपाल— साभार फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) दो शातिर चोरों से जुड़ी हुई है। इन बदमाशों का हुलिया पहली चोरी के वक्त ही एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। लेकिन, वह पकड़ में आने की बजाय पुलिस को चखाने का काम कर रहे थे। पीछा कर रही पुलिस की नजरों से बचते हुए दोनों चोरों दो अन्य वारदातों को भी अंजाम दिया। आखिरकर तगड़ी मुखबिरी के बाद वे धरे गए। पुलिस ने तीनों चोरियों में गया माल बरामद कर लिया है।

माल चोरी का निकला

मिसरोद पुलिस के अनुसार 11 मील के पास दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। उनके पास बिना नंबर की बाइक के अलावा एक बोरी में हार्डवेयर का सामान रखा था। पुलिस को शंका हुई क्योंकि इंडस टाउन मार्केट में स्थित शिव शक्ति टेडर्स (Shiv Shakti Traders) से कुछ इसी तरह का माल चोरी गया था। शिकायत लिली विला निवासी शैलेंद्र मैथिल (Shailendra Maithil) ने 09 जून को दर्ज कराई थी। आरोपियों ने पूछताछ में अन्नू उर्फ अनिकेत मालवीय पिता शिवनारायण मालवीय उम्र 19 साल और अरुण भूरट पिता विष्णु भूरट उम्र 19 साल बताया। दोनों आरोपी मंडीदीप (Mandideep) इलाके में एक ही कॉलोनी में आस—पास रहते थे। पूछताछ में आरोपियों ने माल चोरी का होना बताया।

दो लाख रुपए का माल बरामद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

गिरफ्तार आरोपी अन्नू उर्फ अनिकेत मालवीय ([email protected] Malviya) और अरुण भूरट (Arun Bhurat) ने मिसरोद इलाके से ही एक बाइक चोरी करना भी कबूला। यह बाइक सलैया निवासी डालूराम जाटव (Daluram Jatav) की थी। इसके अलावा आरोपियों ने समरधा में स्थित श्रीजी मशीन कारखाने पर भी वारदात करना बताया। यहां से बदमाश लैपटॉप और कई पैन ड्राइव ले गए थे। इसकी रिपोर्ट बागसेवनिया निवासी समीर सिंह (Samir Singh) ने दर्ज कराई थी। पुलिस का दावा है कि बरामद संपत्ति की कीमत करीब दो लाख रुपए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: पत्नी को तीन तलाक बोलकर भगाया

इनामी बदमाश गिरफ्तार

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

तलैया थाना पुलिस ने सौरभ कुचबुंदिया पिता सरवन कुचबुंदिया उम्र 26 साल को गिरफ्तार किया है। वह छकौड़ी इलाके का रहने वाला है। आरोपी के कब्जे से आधा किलो गांजा भी बरामद किया गया है। बरामद गांजे की कीमत 22 हजार रुपए है। आरोपी के खिलाफ 2019 में ही एनडीपीएस के दो मामले पहले से दर्ज है। इन मामलों में वह फरार चल रहा था। डीआईजी सिटी इरशाद वली की तरफ से दोनों प्रकरणों की गिरफ्तारी कराने में मदद करने वाले को तीन—तीन हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। सौरभ कुचबुंदिया (Saurabh Kuchbundiya) का नाम एक दिन पहले हुई मारपीट की घटना में सामने आया था। जिसके बाद उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!