Bhopal News: विदेश यात्रा कराने के नाम पर ट्रेवल्स कंपनी पैसा लेकर भागी

Share

Bhopal News: बीना रिफायनरी के अधिकारी को लगाया जालसाज संचालक ने तीन लाख रुपए का चूना

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज इलाके से मिल रही है। यहां जालसाजी का एक मुकदमा ट्रेवल्स कंपनी के खिलाफ दर्ज किया गया है। आरोपी ट्रेवल्स संचालक है जिसने विदेश यात्रा कराने के नाम पर करीब तीन लाख रुपए लिए थे। लेकिन, आरोपी पैसा लेकर कंपनी बंद करके ही भाग गया।

चार साल पहले हुई थी धोखाधड़ी

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 4 जुलाई की रात लगभग आठ बजे धारा 420/406 (जालसाजी और गबन) का केस दर्ज किया गया है। घटना ई—2/21 अरेरा कॉलोनी स्थित कामधेनु टॉवर की है। शिकायत परमेश्वर प्रसाद उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। पीड़ित बीना रिफायनरी में नौकरी करता है। इस मामले का आरोपी आशुतोष श्रीवास्तव (Ashutosh Shrivastava) है। पुलिस ने बताया ​2017 में यूरोप में यात्रा के लिए अंबल टूर एंड ट्रेवल्स (Ambale Tour And Travels) से टिकट बुक कराया था। पैकेज में पति—पत्नी और बच्चे के आने—जाने का खर्चा था। इसके लिए करीब दो लाख 90 हजार रुपए का भी भुगतान किया गया था। लेकिन, परिवार यात्रा में नहीं जा सका। इसके बाद पीड़ित ने रकम वापस मांगी तो उसको आजकल करके टाला गया। नतीजतन शिकायत अफसरों से की गई। जिसकी जांच के बाद यह मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस नेता पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!