Bhopal News: मालगुड़ी ढ़ाबे से लौट रहे व्यक्ति से लूटपाट

Share

Bhopal News: ऑटो में सवार बदमाशों ने चाकू मारकर 55 हजार रुपए का माल लूटा

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मालगुड़ी ढ़ाबे से पार्टी करके वापस लौट रहे आर्मी के एक रिटायर्ड अधिकारी को लूट लिया (Bhopal Loot) गया। लूटपाट करने वाले बदमाश ऑटो में सवार थे। जिन्हें सवारी बनाकर लुटेरों ने पहले बैठाया था। यह घटना भोपाल सिटी के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। वारदात के बाद पीड़ित ने ऑटो का नंबर देख लिया था। जिसके आधार चार बदमाशों को दबोच (Bhopal Robbery) लिया गया है।

पत्नी पहले आ गई थी घर

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार मंगलवार रात लगभग साढ़े आठ बजे 131/22 धारा 394 (हमला करके लूट) का मामला दर्ज हुआ है। शिकायत परवलिया सड़क निवासी नरेंद्र तिवारी पिता हरिओम तिवारी उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। वह आर्मी से रिटायर्ड अधिकारी हैं। नरेंद्र तिवारी (Narendra Tiwari) अपनी पत्नी के साथ सोमवार शाम वेलेंटाइन—डे पर बिलखिरिया स्थित मालगुडी ढ़ाबा में खाना खाने गए थे। उनकी पत्नी वहां से पहले निकल गई थी। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने रूक गए थे। पार्टी खत्म करके वह पैदल जाने लगे। बिलखिरिया चौकी के पास एक ऑटो वाले को उन्होंने रोका। ऑटो में चालक समेत चार लोग बैठे थे। सभी रायसेन से आ रहे थे। नरेंद्र ने ऑटो वाले से रंगमहल छोड़ने के लिए बोला। उनके बीच 150 रूपए में सौदा तय हुआ। नया बसेरा रोड़ विश्राम घाट के नजदीक आरोपी ने चाकू निकालकर अड़ा दिया।

यह माल लूटकर हुए फरार

उसके साथी ने पीड़ित की जेब में रखे सात हजार रूपए नगदी छीन लिए। एक साथी ने गले में पहनी सोने की चेन झपट ली। इस बात का जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपी ने चाकू उनके बाएं पैर पर मार दिया। वारदात के बाद आरोपियों ने पीड़ित को वहीं छोड़ा और फरार हो गए। जांच अधिकारी एसआई मिथलेश भारद्वाज (SI Mithlesh Bhardwaj) ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित ने ऑटो का नंबर देख लिया था। जिसकी मदद से वह आरोपी तक पहुंचे थे। ​जिनका नाम फारुक, दीपक, अरमान और कासिम है। दो आरोपी भदभदा रोड़ और दो नीलबड़ इलाके में रहते हैं। चारों पेशे से ऑटो ड्रायवर है। वारदात के समय सभी शराब के नशे में थे। गले में सोने की चेन देखकर उनके मन में लालच आया था। इस कारण उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने लूटा हुआ माल 55 हजार रुपए कीमत का बताया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Mystery Case: सिर कुचलकर महिला की हत्या, देवर पर शक

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!