Bhopal News: महिला डेंटिस्ट आत्महत्या मामले में एफआईआर

Share

Bhopal News: प्यार में प्रेमी ने दिया था धोखा, दूसरी युवती से कर ली थी शादी, सुसाइड नोट के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। महिला डेंटिस्ट की आत्महत्या मामले (Bhopal Suicide Case) में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। यह घटना लगभग सवा दो महीने पहले मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के मिसरोद इलाके में हुई थी। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ था। जिसमें मृतका ने अपने प्रेमी के धोखे की बात उजागर की थी। इस मामले के आरोपी को पुलिस फिलहाल गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

तीन मकानों से फरार आरोपी

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार मंगलवार रात लगभग साढ़े दस बजे 108/22 धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला मर्ग 69/21 की जांच के बाद दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई अरूण शर्मा ने बताया घटना 5 दिसंबर, 2021 की है। सागर रायल विला निवासी सुधाश्री सोनी पिता कैलाश नाथ वर्मा उम्र 29 साल ने आत्महत्या की थी। परिजनों ने उसका शव लट​का देखा था। सुधाश्री सोनी (Sudha Shree Soni) डेंटिस्ट थी, वह शक्ति नगर स्थित नीता मारवाह के अस्पताल में प्रायवेट नौकरी करती थी। उसका अभिउदय सिंह (Abhiuyadaya Singh) से प्रेम संबंध था। दोनों एक—दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन, अभिउदय सिंह ने उनसे शादी नहीं करके किसी अन्य युवती से शादी कर ली थी। जिससे वह परेशान थी। घटना से पहले दोनों का इस बात पर झगड़ा भी हुआ था। आरोपी का घर जबलपुर में हैं जबकि दूसरा मकान सतना और भोपाल में भी होने का पुलिस को पता चला है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: एफआईआर दर्ज कराने पर तलवार से हमला

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!