Bhopal News: निगम ड्रायवर का मोबाइल दो बदमाश ले भागे

Share

Bhopal News: शराब कंपनी का गार्ड चोरी करता था कलारी से शराब

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों की वारदातों से जुड़ी है। एक तरफ पुलिस दावा कर रही है कि शहर में सख्त लॉक डाउन है। वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर उठक—बैठक के अलावा चालानी कार्रवाई की जा रही है। इसके बावजूद शहर में चोरियां नहीं थम रही। चोरियों के यह चार मामले हनुमानगंज, पिपलानी और बिलखिरिया थाना क्षेत्र के हैं। एक मामले में चोर शराब कंपनी का गार्ड है। वह कलारी से शराब चोरी करता था।

दवा कार्टन गायब

हनुमागनंज थाना पुलिस ने 25 मई को चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है। थाने में रिपोर्ट राज साहू पिता कमल​ किशोर साहू उम्र 25 साल ने दर्ज कराने पहुंचा था। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे महामाई का बाग पुष्पा नगर स्थित अमन कॉलोनी में रहते हैं। मेडिसिन स्ट्रीट स्थित राज इंटरप्राइजेस में वे दवा दुकान चलाते हैं। घटना 24 मई की रात लगभग 10 बजे हुई थी। उनके पास दुकान की एक कार्टन में कई तरह की आयुर्वेदिक दवाएं रखी हुई थी। राज साहू (Raj Sahu) दुकान के बाहर रखकर अंदर सामान को सेट कर रहे थे। वे पंद्रह मिनट बाद बाहर निकले तो कार्टन गायब था।

यह भी पढ़ें: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस को साढ़े सात हजार रुपए का इनामी अपराधी नहीं मिला

मोबाइल लेकर भागे बाइक सवार

इसी तरह बिलखिरिया स्थित कान्हासैया निवासी संदीप रघुवंशी पिता चरन सिंह रघुवंशी उम्र 28 साल का 10 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चोरी चला गया। संदीप रघुवंशी (Sandip Raghuvanshi) नगर निगम में मैजिक ड्रायवर है। घटना सतनामी नगर शांति सरोवर स्कूल के पास की है। उसने मोबाइल ले जाते दो लड़कों को भी देखा था। आरोपी नीली रंग की बाइक पर सवार थे। इसी तरह राजदीप शिवहरे पिता कुलदीप शिवहरे उम्र 39 साल निवासी विशाल स्टेट न्यू जेल रोड करोद निवासी का मोबाइल भी चोरी चला गया। वह ग्वालियर की शराब कंपनी के लिए अवैध शराब की पकड़ के लिए दबिश देने का काम करता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: बलात्कार के मामले में मामा—भांजे दोषी करार

संदिग्ध चोर हिरासत में लिया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

घटना 25 मई की सुबह साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। राजदीप शिवहरे (Rajdeep Shivhare) इंद्रपुरी कलारी में मुकेश राठौर के साथ चैकिंग के लिए निकला था। उसने कलारी के गार्ड मुकेश कुमार (Mukesh Kuamar) का रुम चैक किया। वहां उसको 20 क्वार्टर शराब मिली। पूछने पर बताया कि कलारी के एग्जास्ट फैन से हाथ डालकर उसने यह शराब चोरी की थी। आरोपी मुकेश कुमार जहांगीराबाद स्थित अहीर मोहल्ला में रहता है।

Don`t copy text!