Bhopal Crime News: थाने की एनसीआर को समझ लिया था अस्पताल का पर्चा

Share

Bhopal Crime News: पड़ोसन से मारपीट करने वाले शराबी पड़ोसी से तंग हुई पुलिस

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के शाहपुरा इलाके से एक रोचक मामला सामने आया है। इसमें दो शराबी परिवारों के बीच चल रही कलह से परेशान पुलिस का किस्सा है। एक शराबी दूसरे शराबी की पत्नी से मारपीट करता था। दोनों परिवार कभी उसकी तो कभी इसकी शिकायतें लेकर थाने पहुंच जाते थे। पुलिस ने काफी दिनों तक दोनों पक्षों के प्रति दरियादिली दिखाई। इसके लिए बकायदा एनसीआर काट दिया जाता था। ऐसा करते हुए कई बार हो गए। आरोपी परिवार ने इस अभ्यास को जारी रखा। नतीजतन, शुक्रवार को पुलिस ने बता ही दिया कि आखिरकार लोग पुलिस से भय खाते क्यों हैं।

रंगपंचमी पर हुआ बवाल

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे ईश्वर नगर निवासी ज्योति बाई कनाडे (Jyoti Bai Kanade) पति अशोक कनाडे उम्र 40 साल ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 452/294/323/506 (घर में घुसना, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। मामले का आरोपी मुकेश को बनाया हैं। पीड़िता ने बताया घटना वाली दोपहर वह घर पर थी। तभी आरोपी मुकेश शराब के नशे में चूर होकर आया। आते ही उसने बाहर से गंदी—गंदी गालियां देना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

विवाद से पुलिस थी परेशान

Bhopal Crime News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी मुकेश (Mukesh) महिला के घर घुस गया। मुकेश ने पीड़िता के बाल पकड़कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला को जमीन पर पटककर उसके हाथ में पैर हमला किया। जिससे उसकी कांच की चूड़ी टूटकर उसके हाथ में गड़ गई। शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया पीड़िता और आरोपी दोनों के घर आमने—सामने है। दोनों के पति शराबी है। अक्सर दोनों शराब के नशे में घर लौटते हैं। आते ही वह गाली—गलौज करना शुरू कर देते है। पत्नियों के विवाद करने पर विवाद की स्थिति बन जाती हैं। इससे पहले भी दोनों पक्षों के खिलाफ थाने से एनसीआर काटी जा चुकी है। इसके बाद भी कोई सुधार देखने को नहीं मिला।

यह भी पढ़ें:   MP Honey Trap Case: नेताओं और अफसरों को ब्लैकमेल करले वाली 5 युवतियों को भेजा जेल

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!