Bhopal Media News: संपादक से मारपीट, दूसरे की अंगुली कटी

Share

Bhopal Media News: टिकट बुकिंग पर विवाद, सड़क दुर्घटना में जख्मी

Bhopal Media News
फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Media News) दो थानों हनुमानगंज और गोविंदपुरा से मिले हैं। एक मामले में एक समाचार पत्र के संपादक के साथ मारपीट हुई है। वहीं दूसरी घटना में एक सांध्य दैनिक समाचार पत्र का कर्मचारी गंभीर रुप से जख्मी है। दोनों मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।

संपादक के साथ मारपीट

हनुमानगंज थाना पुलिस ने जीशान रहमान पिता हिफ्र्जुर रहमान उम्र 27 साल निवासी इतवारा रोड कोतवाली ने मारपीट का केस दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि अनंत सृष्टि प्रेस में वे संपादक है। नादरा बस स्टेंड पर वे 25 मई की शाम लगभग छह बजे पहुंचे थे। उन्हें शिवपुरी जाना था, इसलिए शिव शक्ति ट्रैवल्स में सीट बुक कराने गया था। वहां विक्की नाम के व्यक्ति ने मारपीट कर दी। उसने मोबाइल भी छीन लिया था। जिसे बाद में स्टाफ वालों की मदद से वापस उसे ​मिल गया। पुलिस ने धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस को साढ़े सात हजार रुपए का इनामी अपराधी नहीं मिला

अंगूठे के पास वाली अंगुली कटी

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 24 मई की रात लगभग नौ बजे गोविंदपुरा गेट के सामने दुर्घटना हुई थी। इस हादसे में सिद्दार्थ नगर निजामुद्दीन कॉलोनी निवासी खुर्शीद हसन शेख पिता रफीक हसन शेख उम्र 47 साल जख्मी है। वे प्रदेश टुडे समाचार पत्र में नौकरी करते हैं। उनकी बाइक में वर्ना कार ने टक्कर मार दी थी। हादसे में दाहिने पैर की चार अंगुली कुचल गई है। जबकि दाहिने हाथ की अंगूठे के बाजू वाली अंगुली कटकर अलग हो गई। पुलिस ने धारा 279/337 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धारा में बढ़ाई जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो साल बाद हुई दो एफआईआर
Don`t copy text!