Bhopal News: एमआर के कब्जे से मिले पांच रेमडेसिविर इंजेक्शन

Share

Bhopal News: पुष्पांजलि अस्पताल के सामने कालाबाजारी के लिए ग्राहक का कर रहा था इंतजार

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोरोना महामारी से जुड़ी है। शहर में अभी भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की काला बाजारी की जा रही है। इस मामले में जेके अस्पताल का आईटी मैनेजर आकाश दुबे चर्चा में आया था। उसने मंगलवार को कोलार थाने में समर्पण किया था। इस मामले को अभी चौबीस घंटा भी नहीं बीता था कि दूसरा व्यक्ति पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हिरासत में लिया गया व्यक्ति दवा कंपनी में प्रतिनिधि हैं। उसके कब्जे से पांच इंजेक्शन बरामद हुए हैं। पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

बिहार का रहने वाला है आरोपी

इस सूचना की पुष्टि करते हुए एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) ने बताया कि शाहपुरा इलाके में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। अभी कुछ देर पहले ही उसको हिरासत में लिया गया है। आरोपी पुष्पांजलि अस्पताल (Pushapanjali Hospital) के नजदीक खड़ा था। उसके कब्जे से पांच इंजेक्शन बरामद हुए है। उसकी पहचान आलोक रंजन (Alok Ranjan) के रुप में हुई है। वह फिलहाल अयोध्या नगर क्षेत्र में रहता है। आरोपी आलोक रंजन मूलत: बिहार की राजधानी पटना (Patna) का रहने वाला है। उसने पूछताछ में बताया है कि वह दवा कंपनी के लिए काम करता है। उससे इंजेक्शन के संबंध में पूछताछ की जा रही है। उसके पास मौजूद इंजेक्शन किस अस्पताल को आवंटित हुए थे उसके बैच नंबर से उसका पता लगाया जा रहा है। इस गिरोह में कई अन्य लोग भी शामिल है। इस बात से एएसपी ने इंकार नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Mobile Stolen: चोर पकड़ने के बाद मोबाइल चोरी के तीन मामले दर्ज

यह भी पढ़ें: भोपाल में पुलिस अफसरों के थाने में पहुंचने के बाद फरारी की कहानी ही बदली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!