Bhopal Cheating News: बहन को भाई ने लगाई 16 लाख रुपए की चपत

Share

Bhopal Cheating News: नौकरी दिला रहे व्यक्ति को रिश्वत देने के लिए बहन से मांगी थी मदद

Bhopal Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cheating News) अयोध्या नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक सरकारी स्कूल टीचर की पत्नी के साथ 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई है। आरोपी पीड़िता का ही भाई है। उसने नौकरी लगा रहे एक व्यक्ति को रिश्वत देने के लिए बहन से यह रकम ली थी। अब आरोपी यह रकम वापस नहीं कर रहा है।

बैतूल का रहने वाला है आरोपी

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने 09 जुलाई की रात लगभग साढ़े नौ बजे धारा 420/406 जालसाजी और गबन का केस दर्ज किया है। शिकायत विनीता गौड पति राजेश औड उम्र 44 साल ने दर्ज कराई है। पति राजेश गौड सरकारी टीचर हैं। आरोपी शीलकांत गौड और नेहा हासिया (Neha Hasiya) है। पुलिस ने बताया कि शीलकांत गौड रिश्ते में भाई है। आरोपी मूलत: बैतूल (Betul) का रहने वाला है। जांच में पता चला है कि शीलकांत गौड (Sheelkant Goud) ने अपनी नौकरी के लिए पैसे मांगे थे। यह रकम नौकरी लगाने वाले व्यक्ति को देना थी। विनीता गौड ने उसको करीब 16 लाख रुपए दिए थे। यह रकम विनीता गौड (Vinita Goud) ने पति की जमा पूंजी और जेवरातों का बेचकर दिए थे। अब वह रकम देने से मुकर गया है। जिसके बाद उसने पुलिस से मदद मांगी।

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जिनका नेटवर्क गांव में फैला था, पुलिस को भी खबर है कि पीछे नेता का है

यह भी पढ़ें:   Bhopal News:  जो भी बचाने आया उसको चाकू मारा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!