Bhopal News: शादी के छह महीने बाद लगाई थी फांसी, पति पर केस

Share

Bhopal News: पांच दिन पहले आत्महत्या करने वाली युवती की मौत के मामले में पति गिरफ्तार

Bhopal News
पूनम वंशकार जिसने प्रताड़नाओं से तंग आकर फांसी लगाई थी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरागढ़ इलाके से मिल रही है। यहां एक नवविवाहिता की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी पति है जो पत्नी को दहेज में बाइक न लाने पर प्रताड़ित करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि धारा से परिजन अभी भी संतुष्ट नहीं हैं। मायके पक्ष का दावा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

पति को हिरासत में लिया गया

बैरागढ़ थाना क्षेत्र स्थित वनट्री हिल्स इलाके में 4 जुलाई को पूनम वंशकार (Poonam Vanshkar) ने फांसी लगाई थी। परिजनों का आरोप था कि पूनम की गला दबाकर हत्या की गई थी। यह बात परिवार से छुपाई भी गई थी। जब परिवार घर पहुंचे थे तो पूनम वंशकार के शरीर से दुर्गंध भी आने लगी थी। एसडीओपी अंतिमा समाधिया (SDOP Antima Samadhiya) ने मामले की जांच की थी। जिसमें परिजनों के बयान दर्ज किए गए थे। इस आधार पर पुलिस ने 9 जुलाई की शाम लगभग साढ़े पांच बजे धारा 498—ए/304—बी (प्रताड़ना और दहेज हत्या) का केस दर्ज किया है। आरोपी किशोर वंशकार (Kishore Vanshkar) है जो मृतका का पति है। उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दो अस्पतालों ने लौटाया था

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

किशोर वंशकार के साथ छह महीने पहले ही पूनम की शादी हुई थी। उसका मायका विदिशा में हैं। उसको पहले परिजन दुर्गेश अस्पताल ले गए थे। जहां से उसको लालघाटी में स्थित तृप्ति अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई थी। यहां भी उसको मेडिकल सुविधा नहीं मिली। परिवार को हमीदिया अस्पताल ले जाने के लिए बोला गया। पूनम के भाई करण का आरोप था कि किशोर वंशकार मायके से दहेज में बाइक नहीं देने पर उसको कोसता था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: तलवार मारकर हत्या

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जिनका नेटवर्क गांव में फैला था, पुलिस को भी खबर है कि पीछे नेता का है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!