Bhopal Cop Achievement: हाईवे के ट्रक लुटेरे गिरफ्तार

Share

Bhopal Cop Achievement: ड्राइवर को बंधकर बनाकर मारपीट कर लूट ले गए थे सिगरेट से भरे सात कार्टन

Bhopal Cop Achievement
हाईवे में वारदात करने वाले नकाबपोश लुटेरे

भोपाल। हाईवे में ट्रक ड्रायवरों को निशाना बनाने वाले गिरोह का खुलासा (Bhopal Cop Achievement) हुआ है। यह गिरोह अंतरराज्यीय हैं जिनके दो सदस्य पुलिस के हत्थे लग गए है। जबकि दो अन्य की अभी भी पुलिस को तलाश है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में स्थित हाईवे की है। आरोपी वारदात के लिए एसयूवी से निकलते थे। आरोपियों ने इसी महीने ट्रक ड्रायवर को बंधक बनाकर मारपीट के बाद सिगरेट से भरे सात कार्टन लूट ले गए थे।

यह था मामला

घटना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में 8 सितंबर, 2020 को हुई थी। ट्रक का मालिक और चालक विष्णु गौर (Vishnu Gour) पिता राधा किशन उम्र 31 साल निवासी सुंदर नगर सुखालिया इंदौर था। वह मंडीदीप स्थित आनंद वेयर हाउस से आईटीसी कंपनी (ITC Goods Robbery) का माल लेकर इंदौर जा रहा था। वारदात खजूरी फंदा टोल नाके के नजदीक हुई थी। आरोपियों ने ओवरटेक करके ट्रक को रोका था। आरोपी उसको आर्टिगा गाडी में ले गए। करीब 10 किलोमीटर दूर परवलिया सड़क जंगल में ले जाकर उसको पटक दिया। इसके बाद ट्रक से माल लूट ले गए।

सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी

घटना की जांच में यह साफ हो गया था कि वारदात को अंजाम देने वाले विशेष जाति के लोग थे। इस काम में सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को सहायता मिली। पुलिस ने इस मामले में देवास (Dewas Kanjar Gang) जिले के सोनकच्छ तहसील के पिपलरावा थाना निवासी रितेश हाड़ा (Ritesh Hada) पिता अंबाराम उम्र 20 साल और अशोक हाडा (Ashok Hada) पिता मौखम हाडा उम्र 40 साल निवासी बड़ी टोंककला देवास को गिरफ्तार किया है। जबकि अरविंद और राकेश सिसोदिया की पुलिस को तलाश है। आरोपियों के कब्जे से कार और तीन कार्टन सिगरेट के जब्त किए गए है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पूर्व से आबकारी एक्ट, लूट, मारपीट, चोरी, हत्या के प्रयास समेत अन्य मामले दर्ज है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: नव विवाहिता समेत दो लोगों ने फांसी लगाई

फरार इनामी बदमाश पकड़ाया

मिसरोद थाना पुलिस ने कपिल रघुवंशी (Kapil Raghuvanshi) पिता स्वर्गीय कन्हैया लाल उम्र 35 साल निवासी नाहर कॉलोनी बरेली रायसेन (Raisen) को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ 2017 में लूटपाट, ब्लैकमेलिंग, धमकाने का मुकदमा दर्ज था। आरोपी कपिल रघुवंशी पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा भी बरामद किया गया है। इस मामले में नया मुकदमा पुलिस की तरफ से दर्ज हुआ है। आरोपी ने 2017 में घमंडी लस्सी (Ghamandi Lassi Owner Case) वाले आर रजानी के साथ वारदात की थी। कपिल रघुवंशी के साथ महिला समेत चार आरोपी वारदात में शामिल थे। आरोपी तभी से फरार चल रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!