Bhopal News: बच्चे की मौत के बाद पिता ने लगाए गंभीर आरोप

Share

Bhopal News: पति—पत्नी के बीच बच्चा होने के बाद चल रहा था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) परवलिया सड़क इलाके से मिल रही है। यहां एक बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पिता का आरोप है कि उसकी पत्नी की लापरवाही से बच्चे की जान गई है। वहीं पत्नी का दावा है कि बच्चे को पेट में गैस बनने की बीमारी थी। जिसका वह इलाज करा रही थी। दंपत्ति अलग—अलग रहते थे जो बच्चे की कस्टडी को लेकर अक्सर विवाद करते थे।

थाने में की थी शिकायत

परवलिया सड़क थाना पुलिस को 09 जुलाई की सुबह लगभग 11 बजे मुबारकपुर में स्थित अमन अस्पताल (Aman Hospital) से एक बच्चे के मौत की सूचना मिली थी। यह जानकारी डॉक्टर व्यास ने पुलिस को देते हुए बताया था कि साढ़े चार साल का आदिल खान पिता जाहिद खान को उसकी मां इलाज के लिए लेकर आई थी। पुलिस ने बताया कि नीलबड़ स्थित बरखेड़ा में रहकर परिवार मजदूरी करता है। जाहिद खान (Zahid Khan) का पत्नी से विवाद है। इसलिए दोनों अलग—अलग रहते हैं। बच्चा पहले जाहिद खान के पास रहता था। पत्नी रानी ने शिकायत की थी। जिसके बाद आदिल खान (Adil Khan) को सौंप दिया था। बच्चे को गैस की बीमारी थी। पिता का आरोप था कि उसकी मां ने बच्चे की देखरेख नहीं की। इसलिए लापरवाही से उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जिनका नेटवर्क गांव में फैला था, पुलिस को भी खबर है कि पीछे नेता का है

यह भी पढ़ें:   MP Anti Mafia Campaign: फर्जी पॉवर अटॉनी बनाकर जमीन पर किया कब्जा, सोसायटी बनाकर लोगों को बेचा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!