Bhopal Cheating News: बैंक सलमान को तलाश रही थी परेशान मुजम्मिल हो रहा था

Share

Bhopal Cheating News: अपना सुजुकी शोरुम में एक साल पहले बुनी गई जालसाजी की एक सुनियोजित साजिश

Bhopal Cheating News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cheating News) अपना सुजुकी बाइक शोरुम की है। यह शोरुम एमपी नगर स्थित जोन—2 में हैं। यहां से एक बाइक पिछले साल फायनेंस कराई गई थी। इसके लिए आधार कार्ड तो असली था लेकिन उसमें लगी तस्वीर फर्जी थी। इस बात की जानकारी तब सामने आई जब सलमान नाम का नोटिस मुजम्मिल को मिला। जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को सलमान की भी तलाश है।

70 हजार रुपए का लिया लोन

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 9 जुलाई को धारा 420 (जालसाजी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत तलैया स्थित बुधवारा निवासी मुजम्मिल अहमद (Mujmmil Ahmed) ने दर्ज कराई है। घटना अपना सुजुकी शोरुम जोन—2 की है। इस मामले का आरोपी रेहान खान (Rehan Khan) है। आरोपी ने फर्जी दस्तावेज देकर बाइक अक्टूबर, 2020 में फायनेंस कराई थी। पुलिस ने बताया जांच एसआई पंकज विश्वकर्मा (SI Pankaj Vishwkarma) ने की थी। जिसमें पता चला कि मुजम्मिल अहमद का फोटो लोन लेने के लिए इस्तेमाल किया गया। आरोपी रेहान खान ने फोटो का इस्तेमाल किया था। लेकिन, बाइक सलमान ने ली थी। लोन बाइक खरीदने के लिए 70 हजार रुपए का लिया गया था।

बैंक से होगी पूछताछ

Bhopal Cheating News
सांकेतिक चित्र

मुजम्मिल अहमद को लोन की रिकवरी का नोटिस मिला था। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया। लोन लेने के लिए सलमान के आधार कार्ड पर मुजम्मिल अहमद की फोटो लगाई। लोन एप्लीकेशन में भी मुजम्मिल अहमद की फोटो लगाकर सलमान (Salman) ने सिग्नैचर किया था। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में सलमान को भी आरोपी बनाया जाएगा। उससे पहले बैंक के अधिकारियों से भी पूछताछ की जाएगी। इसमें भौ​तिक सत्यापन करने जैसी बातें भी पूछी जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: शादी का वचन देकर बनाए संबंध, अब दूसरे से कर रहा बंधन

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जिनका नेटवर्क गांव में फैला था, पुलिस को भी खबर है कि पीछे नेता का है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!