Bhopal News: इलेक्ट्रॉनिक दुकान में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग 

Share

Bhopal News: निगम के टैंकर मौके पर पहुंचते उससे पूर्व निजी टैंकरों ने आग बुझाने में की मदद, नुकसान का आकलन कर रहे कारोबारी, व्यापारी संघ की बैठक में फायर स्टेशन की मांग को लेकर उठा मुद्दा

Bhopal News
सोशल मीडिया पर वायरल फोटो।

भोपाल। इलेक्ट्रॉनिक दुकान में शार्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आगजनी का प्रकरण दर्ज किया है। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। आगजनी में चौंका देने वाला तथ्य यह है कि निगम का टैंकर काफी देर बाद आया। उससे पहले निजी टैंकरों की मदद से आग बुझाने का काम शुरु कर दिया गया था।

दुकान में रखे माल की बिल्टी नहीं होने से नुकसान का आकलन अटका

निशातपुरा (Nishatpura) स्थित करोंद (Karond) चौराहे पर दीपा मोबाइल (Deepa Mobile) पर भीषण आग लगी। जहां आग लगी वह दुकान मुख्य बाजार पर स्थित है। आग अन्य दुकानों को चपेट में न ले इसको लेकर पुलिस की तत्परता से आग पर उसे काबू पाया गया। घटना बुधवार—गुरुवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे हुई थी। आग की लपटें तेज़ होती देख पास ही स्थित निजी पानी सप्लायर रवि जल सेवा (Ravi Jal Seva) को बुलाया गया। टैंकर (Tanker) आते ही आग बुझाने प्रयास किये जाने लगे। इधर, करोद व्यापारी संघ के अध्यक्ष गौरी शंकर शर्मा(काका) (Gauri Shankar Sharma) , दिनेश साहू, महावीर मोबाइल संचालक रोहित जैन, शेखर गुप्ता, समेत अन्य कारोबारी भी पहुंच गए थे। जिस दुकान पर आग लगी वह वीरु की है। नगर निगम (Nagar Nigam) की तरफ से गाँधी नगर, छोला और फतेहगढ़ से दमकलें मौके पर पहुँची। दुकान संचालक ने बताया कि उनकी दुकान में बड़ी संख्या में मोबाइल, लैपटॉप, कूलर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स सामान रखा हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: नाबालिग के साथ अश्लील हरकत, सड़क पर कपड़े उतारने लगा बदमाश
Don`t copy text!