Bhopal News: सड़क दुर्घटना में मौत मामले में मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal News: रॉड क्रास करते समय हुआ था हादसा, छह दिन बाद चालक के खिलाफ पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज (FIR Case Registered ) कर लिया है। इस मामले में पहले वाहन चालक की पहचान नहीं हो सकी थी। उसी मामले की जांच के छह दिन बाद पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है।

लो फ्लोर बस ने मारी थी टक्कर

कोहेफिजा थाना पुलिस ने सोमवार शाम लगभग साढ़े सात बजे 98/22 धारा 304(ए) (लापरवाही से वाहन चलाकर मौत का मामला) दर्ज किया है। इस मामले में एमपी—04—पीए—3338 बस चालक को आरोपी बनाया है। घटना दो फरवरी की शाम लगभग सात बजे की है। सड़क दुर्घटना में कोलार स्थित ओम नगर निवासी उमा उर्फ उर्मिला सोनाने पति राजेश सोनाने उम्र 30 वर्ष की मौत हुई थी। वह कलेक्टर ऑफिस के नजदीक टाइपिंग दुकान पर काम करती थी। काम खत्म करके महिला घर लौट रही थी। रोड़ क्रॉस करते समय आरोपी वाहन चालक ने उसको टक्कर मार दी थी। उर्मिला सोनाने (Urmila Sonane) को एम्बुलेंस की मदद से जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई (Woman Died In Road Mishap) थी। आसपास लगे सीसीटीवी फुटैज और लोगों से पूछताछ में वाहन की पुलिस को जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अमरुद और मिर्ची की वजह से कलह

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!