Bhopal News: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: योगा ट्रेनर की कमरे में मिली लाश, पुलिस को परिजनों का इंतजार, शव मॉर्चुरी रूम में रखा

 

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। योगा ट्रेनर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Yoga Trainer Suspicious Death) हो गई है। वह प्रतियो​गी परीक्षा की भी तैयारी कर रहा था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। शव सुरक्षित हमीदिया अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

टी टी नगर थाना पुलिस को सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात लगभग डेढ़ बजे अजीत सिंह यादव ने दोस्त के मौत की सूचना दी है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय आनंद त्रिपाठी के रूप में हुई है। वह मूलत: सतना का रहने वाला था। आनंद त्रिपाठी (Anand Tripathi) सेकेण्ड स्टाप के नजदीक रहता था। यहां रहकर वह योगा की ट्रेनिंग और प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसका दोस्त अजीत सिंह उससे मिलने घर आया था। आवाज लगाने पर भी आनंद त्रिपाठी ने दरवाजा नहीं खोला था। शंका होने पर कमरा खोला गया था। कमरे में बेड़ पर वह मृत हालत (Bhopal Suspicious Death) में पड़ा मिला। पुलिस ने परिजनों से संपर्क करने पर बताया कि सुबह ही उसकी फोन पर बात हुई थी। टीटी नगर थाना पुलिस मर्ग 6/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : बीई की छात्रा का दो मनचलों ने बुरी नीयत से पकड़ लिया हाथ 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!