Bhopal Crime News: तहसीलदार विवाद सुलझाने पहुंचे, उनके सामने ही भिड़े दो गुट

Share

Bhopal Crime News: दोनों परिवारों के बीच चली आ रही है रंजिश, पुलिस ने काउंटर मुकदमा किया दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के शाहजहांनाबाद इलाके में दो गुट आपस में भिड़ गए। विवाद रास्ते को लेकर काफी पुराना चला आ रहा है। इसको सुलझाने तहसीलदार वहां पर पहुंचे थे। लेकिन, मामला सुलझने की बजाय और उलझ गया। विवाद में दोनों गुटों में लाड़ी—डंडे चले। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के बाद काउंटर मुकदमा दर्ज किया है।

पड़ोसी है दोनों पक्ष

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम चार बजे अभिषेक मेहता (Abhishek Mehta) की शिकायत पर मदन मोहन तिवारी (Madan Mohan Tiwari), पवन और सुभाष के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। इधर, मदन मोहन तिवारी उम्र 70 साल की शिकायत पर अभिषेक मेहता, सौरभ, नीतेश और अंकित के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज हुई है। दोनों पक्ष शाहजहांनाबाद ग्राउण्ड में रहते हैं। अभिषेक मेहता ने बताया घटना वाले दिन तहसीलदार आए थे। वह उन्हें रास्ते को लेकर चल रहे ​ विवाद की जानकारी दे रहा था। तभी आरोपी पक्ष आया और उसके साथ गाली—गलौज करने लगा।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

तहसीलदार के सामने धमकाया

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ धक्कामुक्की की थी। इतना ही नहीं अभिषेक मेहता के हाथ में रखा किरायानामा लेकर आरोपियों ने फाड़ दिया। पुलिस ने धारा 294/323/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट,धमकाने, कागजी दस्तावेज फाड़ने और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, मदन मोहन ने बताया कि वह तहसीलदार को हिसाब दिखा रहे थे। तभी आरोपी पक्ष बीच में आकर रोकने—टोकने लगा।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : दो सगी बहनों समेत तीन बच्चियां कुएं में डूबी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!