Bhopal Molestation Case: फिजियोथेरेपिस्ट ने शरारती मनचले का नंबर ब्लॉक किया

Share

Bhopal Molestation Case: दूसरे नंबर से महिला डॉक्टर को धमकाया, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। फिजियोथेरेपिस्ट महिला को शरारती का नंबर ब्लॉक करना महंगा पड़ गया। आरोपी ने दूसरे नंबर से महिला डॉक्टर को धमकाना शुरु कर दिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation Case) की है। आरोपी को डॉक्टर का नंबर उसकी क्लीनिक के बोर्ड से मिला था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली हैं।

एक पखवाड़े से कर रहा परेशान

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया 24 वर्षीय युवती ने रविवार दोपहर बारह बजे आरोपी मोबाइल नंबर के खिलाफ फोन पर धमकाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 507 (फोन पर धमकाने) का मामला दर्ज किया हैं। जांच अधिकारी एएसआई आईएल उईके (ASI IL Uike) ने बताया पीड़िता जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। पीड़िता पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट हैं। उसका जिंसी पर क्लीनिक हैं। उसके बोर्ड पर पीड़िता का नंबर लिखा हुआ है। उसी नंबर पर एक व्यक्ति पिछले एक पखवाड़े से फोन कर रहा था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकार आपके भी होश उड़ जाएंगे

इसलिए किया था ब्लॉक

जांच अधिकारी ने बताया पीड़िता के नंबर पर आरोपी ने फोन किया। उसने क्लीनिक खुलने और बंद होने की पहले बातचीत की थी। फिर वह समय लेकर इलाज के लिए बातचीत करने लगा। आरोपी क्लीनिक नहीं आया और फिर दोबारा समय मांगने लगा। उसकी हरकतों से पीड़िता समझ गई थी कि वह उसके साथ शरारत कर रहा है। इसलिए पीड़िता ने आरोपी का नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया। यह करते साथ अगले दिन दूसरे नंबर से फोन आया। उसने धमकाना शुरू कर दिया। पीड़िता ने पुलिस से मदद मांगी। आरोपी ने भरोसा दिलाया कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेगा। लेकिन, उसने फिर तीसरे नंबर से फोन करके धमकाया।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: एडीजी सागर को जेएनपीए भेजा गया, सकलेचा भोपाल एएसपी बनाए गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!