मध्यप्रदेश : बस और कार में आमने-सामने की टक्कर

Share

2 युवकों की मौके पर मौत, दर्जनभर घायल

Sagar Accident
सांकेतिक फोटो

सागर। (Sagar) मध्यप्रदेश के सागर जिले में बस और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर (Sagar Accident) हो गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। दोनों ही वाहनों की रफ्तार तेज होने की वजह से हादसा हुआ। बस ड्राइवर की लापरवाही भी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बस चालक मोबाइल पर बात कर रहा था। जिसके कारण मोड पर बस अऩियंत्रित हो गई।

सुबह 7 बजे हुआ हादसा

हादसा शाहगढ थाना इलाके के अमरमऊ के पास सुबह करीब 7 बजे हुआ। बस सागर से कानपुर जा रही थी। वहीं कार सवार युवक छतरपुर से सागर की तरफ जा रहे थे। हादसे के शिकार हुए युवकों की पहचान 24 वर्षीय शुभम निवासी बजरंग कॉलोनी छतरपुर और 30 वर्षीय मनोहर यादव निवासी लुगासरी जिला छतरपुर के तौर पर हुई है।

छतरपुर से सागर जा रहे युवकों की कार जैसे ही अमरमऊ के पास मोड पर पहुंची तो तेज रफ्तार बस से आमना-सामना हो गया। ऐनवक्त पर बस ड्राइवर ने कार को बचाने की कोशिश की। लेकिन वो नाकामयाब रहा। बस सड़क से नीचे उतर गई। जिस जगह हादसा हुआ वहां से कुछ दूरी पर ही गहरा नाला है। अगर बस उसमें गिर जाती तो बड़ी घटना हो जाती।

यह भी पढ़ेंः अवॉर्ड वापसी पर कृषि मंत्री कमल पटेल का विवादित बयान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: घर से गायब रहा अगले दिन आया तो फंदे पर लटक गया
Don`t copy text!