Bhopal Loot Case: लिफ्ट मांगकर पर्स—मोबाइल छीना

Share

Bhopal Loot Case: लूट में दो अन्य साथी भी शामिल, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया

Bhopal Loot Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लिफ्ट मांगकर एक युवक से उसका पर्स और मोबाइल छीन लिया (Bhopal Loot Case) गया। इस साजिश में तीन आरोपी शामिल थे। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery Case) के अशोका गार्डन इलाके की हैं। आरोपियों ने चाकू अड़कर लूट को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

निजी कंपनी में करता है नौकरी

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि निखिल वर्मा (Nikhil Verma) पिता हीरालाल वर्मा उम्र 21 साल ने रविवार—सोमवार की दरमियानी रात लूट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस ने आरोपी फारूख (Pharukh), आमिर (Amir) और सचिन (Sachin) के खिलाफ धारा 394 (चाकू अड़ाकर लूट) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया निखिल वर्मा अशोका गार्डन इलाके का रहने वाला है। वह एमपी नगर में इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर काम करता हैं। रविवार रात ग्यारह बजे निखिल दोस्त संजय के साथ घर जा रहा था। बोगदा पुल पर आरोपी फारूख उसको मिला जिसको वह पहले से जानता था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकार आपके भी होश उड़ जाएंगे

दो साथी कर रहे थे इंतजार

निखिल ने बताया फारूख ने घर तक के लिए लिफ्ट मांगी। निखिल ने आरोपी फारूख को बाइक पर बैठा लिया। सुजीत आटो के पास पहुंचे तो फारूख के दो साथी आमिर और सचिन खड़े मिले। जिन्हें देखकर उसने बाइक रोकने के लिए बोला। बाइक रुकते ही तीनों ने निखिल और संजय पर चाकू अड़ा दिया। आरोपियों ने दोनों की जेबों में रखे 2050 रुपए, मोबाइल, पेन कार्ड, आधार कार्ड छीन लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: आठवीं की छात्रा का जबरिया पकड़ लिया हाथ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!