Bhopal Road Mishap: पेट्रोल पंप के सामने आप भी करते हैं यह चूक

Share

Bhopal Road Mishap: इसलिए पढ़ लीजिए लापरवाही वाली यह खबर, बाइक से जा रहे बाप—बेटे की बाइक ब्रेक पलटने से पिता की मौत

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पेट्रोल पंप के सामने अक्सर आप भी ऐसा ही करते हैं। यह लापरवाही वाला फैसला आपके साथ दूसरे को भी संकट में डाल सकता है। दरअसल, इसी चूक के कारण एक वृद्ध की मौत हो गईं है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap) के अयोध्या नगर इलाके की हैं। जिस वृद्ध की मौत हुई उसका बेटा बाइक चला रहा था। उसके सामने चल रही बाइक वाले ने पेट्रोल पंप के लिए अचानक बाइक मोड़ दी थी। इधर, एक अन्य व्यक्ति जो आग से झुलसा था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मजदूरी करते थे पिता

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि देवीदास कामले (Devidas Kamle) पिता बिट्ठल उम्र 50 वर्षीय की मंगलवार रात मौत हुई हैं। परिजनों ने बताया देवीदास इंद्रपुरी इलाके के रहने वाले थे। मंगलवार रात वह बेटे के साथ बाइक में पीछे बैठकर अयोध्या नगर चौराहे के पास पेट्रोल पंप के सामने से निकल रहे थे। अचानक किसी अंजान व्यक्ति ने बाइक पेट्रोल पंप की तरफ मोड़ दी। इस कारण बेटे को बाइक में ब्रेक लगाना पड़ा। ब्रेक अचानक लगने से देवी दास मुंह के बल सड़क किनारे गिर पड़ा। लोगों की मदद से उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां घटना वाली रात साढ़े नौ बजे डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

इस कारण लगी थी आग

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि किशन लाल पिता बाबूलाल उम्र 50 वर्षीय की मंगलवार रात मौत हुई हैं। परिजनों ने बताया किशन लाल रविशंकर नगर झुग्गी में रहता था। किशन 26 फरवरी को घर में था। घासलेट की बोतल में अचानक आग लग गई थी। आग बुझाने में किशन के कपड़े झुलस गए थे। जिसके कारण उसका कमर से चेहरे तक वह बुरी तरह से झुलस चुका था। दामाद जिसका भी नाम किशन है वह उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे था। जहां इलाज के दौरान पांच दिन बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Full Dress Rehearsal: राज्य स्तरीय परेड की डीजीपी ने की समीक्षा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!