Wife Swapping Attempt News: शादी के दो महीने बाद ही खुला लवर का घिनौना सच

Share

Wife Swapping Attempt News: दोस्तों के बिस्तर पर लेटने के लिए करता था मजबूर, प्रताड़ना का दर्ज कराया मुकदमा

Wife Swapping Attempt News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। संगीन आरोप एक युवती ने अपने पति पर लगाए हैं। पति पहले उसका प्रेमी हुआ करता था। शादी के दो महीने बाद उसके वह राज सामने आने लगे जिसको जानकर युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई। हालांकि उसने पति का कहना नहीं माना था। फिलहाल पुलिस ने प्रताड़ना (Wife Swapping Attempt News) का मामला पति पर दर्ज किया है।

सात महीने चला प्रेम प्रसंग

घटना शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। पीड़िता का ससुराल निशातपुरा इलाके में हैं। जबकि उसका मायका करोद इलाके में हैं। पीड़िता की उम्र 19 साल है। उसने द क्राइम इंफो को बताया कि सात महीने तक उसका एक युवक से अफैयर चला। दोनों के बीच घर नजदीक होने की वजह से पहचान हुई थी। लड़की के माता—पिता रिश्ता करना नहीं चाहते थे। लेकिन, दोनों सात महीने तक मेलमुलाकात करते रहे। इस बीच बेटी की जिद के आगे लड़की का परिवार झुक गया। उसने उसी युवक से बेटी की शादी करा दी। दो महीने बाद ही परेशान बेटी माता—पिता से मदद मांगने लगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

महिला थाने में भी दर्ज है मुकदमा

पीड़िता ने बताया कि वह पति से तंग आकर महिला थाने पहुंच गई थी। इस कारण उसको पति तलाश रहा था। तलाशते हुए गोल घर के पास वह टकरा गया। यहां वह युवती से मारपीट करने लगा। युवती का दावा है कि पति अपने घर पर गंदा कारोबार चलाता है। वह उसको दूसरे युवकों के साथ सोने के लिए कहता है। ऐसा नहीं करने पर उसको मारने—पीटने के अलावा जान से मारने की धमकी देता है। पीड़ित युवती गर्भवती भी है और एक महीने का गर्भ है। इधर, पुलिस ने मामले में धारा 498ए का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि यह बात पीड़िता ने पुलिस को नहीं बताई है।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस का 'मंगल' करेंगे हनुमान या चलता रहेगा भाजपा का 'अभियान'

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!