Bhopal Suicide News: संस्कार वैली स्कूल बस कंडक्टर ने लगाई फांसी

Share

Bhopal Suicide News:पिता की शराब पीने की आदत से चल रहा था परेशान

 

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। संस्कार वैली स्कूल बस कंडक्टर ने फांसी लगा (Bhopal Suicide News) ली हैं। परिजनों ने बताया वह पिता की शराब पीने की आदत से परेशान चल रहा था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ इलाके (Bhopal Hanging Case) की हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

पंप हाउस में काम करता था पिता

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि सूरज प्रजापति पिता कैलाश उम्र 25 वर्षीय ने मंगलवार शाम आत्महत्या (Kailash Prajapati Suicide News) की हैं। परिजनों ने बताया सूरज प्रजापति ग्राम मेंडोरा का रहने वाला था। वह संस्कार वैली स्कूल (Sanskar Valley School Bus Conductor Suicide News) की बस में कंडक्टरी का काम करता था। उसके पिता पंप हाउस में नाइट ड्यूटी करते हैं। वह शराब पीने के आदी हैं। पिता की इस आदत से सूरज परेशान चल रहा था। शराब के नशे में पिता कहीं भी गिर जाया करते थे। कई बार समझाने पर भी पिता की शराब पीने की लत नहीं जा रही थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

साड़ी से लगाई फांसी

जांच अधिकारी हवलदार देवेंद्र सिंह ने बताया सूरज तीन भाईयों में सबसे छोटा था। मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे उसने पंखे के कुंदे पर साड़ी से लटककर फांसी लगा ली थी। परिजन फंदे से उतारकर उसे शारदा अस्पताल पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Anti Mafia: बदमाशों के ठिकाने ढहाने का काम शुरु

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!