MP Sport News: 25वीं नेशनल रोड सायकिलिंग चैम्पियनशिप-मुम्बई

Share

MP Sport News: विधि बोंडे और अनंत मेहरा राष्ट्रीय सायकिलिंग प्रतियोगिता में करेंगे एमपी की तरफ से भागीदारी

MP Sport News
मुंबई जाने वाली टीम के साथ मुलाकात करते संयुक्त संचालक पवन जैन

भोपाल। मुंबई में तीन दिनों तक चलने वाली नेशनल रोड सायकिलिंग प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश (MP Sport News) के खिलाड़ी भी भाग लेंगे। यह प्रतियोगिता 5 मार्च से शुरु होगी और 8 मार्च को संपन्न होगी। यह 25वीं प्रतियोगिता है जिसमें सीनियर, जूनियर और सब जूनियर वर्ग है। इसके लिए राज्य ट्रायथलाॅन अकादमी की खिलाड़ी विधि बोंडे और सेन्ट जोसफ स्कूल के खिलाड़ी अनंत मेहरा का सिलेक्शन हुआ है।

खेल संचालक ने दी बधाई

चैम्पियनशिप में दोनों खिलाड़ी मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रतिभा प्रदर्शन करेंगे। मुम्बई रवाना होने से पहले दोनों खिलाड़ियों ने अपने परिवार और कोच के साथ टीटी नगर स्टेडियम पहुंचकर संचालक खेल और युवा कल्याण पवन जैन (IPS Pavan Jain) से मुलाकात की। जैन ने विधि बोंडे और अनंत मेहरा (Anant Mehra) के नेशनल रोड सायकिलिंग चैम्पियनशिप में चयन होने पर बधाई दी। उन्होंने विधि और अनन्त को प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए शुभकामनाएं दी। खेल संचालक जैन ने कहा कि विभिन्न राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं में प्रदेश के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लगातार पदक जीतकर मध्य प्रदेश का मान बढ़ा रहे हैं। इस मौके पर मप्र एमेच्योर सायकिलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष एसएन सिंह, मनीष भदौरिया, ट्रायथलाॅन अकादमी के प्रशिक्षक मनोज झा, जूडो प्रशिक्षक कमला रावत मेहरा और सुनील बोंडे उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot: बारह दिन बाद भी ढ़ाई लाख की लूट पुलिस के लिए बनी पहेली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!