Bhopal Rape News: पत्नी के रिश्तों की पति को लग गई भनक

Share

Bhopal Rape News: बिग बास्केट में तैनात एचआर मैनेजर नौकरी से निकालने की धमकी देकर कर रहा था बलात्कार

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पत्नी के रिश्ते की भनक पति को लग गई। उससे कारण पूछा तो दावा किया गया कि नौकरी बचाने के लिए वह ऐसा कर रही थी। घटना में एफआईआर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape News) के मिसरोद पुलिस ने दर्ज की है। मामला बलात्कार का दर्ज किया गया है।

लिफ्ट देने के बहाने घर ले गया

मिसरोद पुलिस ने मंगलवार को बलात्कार का मामला दर्ज किया है। आरोपी राहुल शर्मा (Rahul Sharma) है जो बिग बास्केट में एचआर में नौकरी करता है। हालांकि दो महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई है। पीड़िता महिला दलित समाज की है। पीड़ित महिला बिक बॉस्केट में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करती थी। पीड़िता ने बताया कि पहली बार अगस्त, 2019 में उसके साथ बलात्कार की घटना हुई थी। उस वक्त वह बिग बॉस्केट (Big Basket) से छूटकर अपने घर जा रही थी। तभी आरोपी ने उसको लिफ्ट देने के बहाने अपने घर ले गया। आरोपी फिलहाल मुरैना (Morena) में रह रहा है। पीड़िता दो बच्चे की मां है और उसके रिश्तों की खबर पति को लग गई थी। पुलिस ने फिलहाल प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: कॉल सेंटर की लड़की से बने शिकायत करने के दौरान ऐसे रिश्ते
Don`t copy text!