Bhopal Theft News: एमबीबीएस छात्रा भीतर दे रही थी एग्जाम, बाहर उसका यह हुआ गायब

Share

Bhopal Theft News: सुरक्षित कहे जाने वाले भेल इलाके से वॉल्व हुए चोरी

Bhopal Theft Case
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी मेडिकल कालेज से एक चोरी का मामला (Bhopal Theft News) सामने आया हैं। यहां एमबीबीएस छात्रा भीतर एग्जाम दे रही थी। तभी बाहर रखा उसका बैग गायब हो गया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके (Bhopal Kohefiza PS Theft News) की हैं। इधर, सुरक्षित कहे जाने वाले भेल इलाके से वॉल चोरी हुए हैं। पुलिस ने दोनों मामलो में चोरी का मुकदमा दर्ज कर (MP Theft News) लिया हैं।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

चिरायु अस्पताल के हॉस्टल में रहती है पीड़िता

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि असमा हसन (Asma Hasan) पिता मोहम्मद जमील उद्दीन उम्र 22 वर्षीय ने चोरी की एफआईआर दर्ज कराई हैं। चोरी की घटना बुधवार सुबह ग्यारह बजे की बताई जा रही हैं। जिसकी शिकायत पुलिस ने शाम लगभग साढ़े चार बजे धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज कर लिया हैं। असमा चिरायु अस्पताल (Chirayou Hospital Theft News) के हॉस्टल में रहती है। उसका इस साल एमबीबीएस प्रथम वर्ष चल रहा हैं। जिसके एग्जाम देने वह गांधी मेडिकल कालेज गई थी। बैग क्लास रूम के बाहर रखा था। जब उसके बाहर आकर देखा तो बैग उस जगह पर नहीं था। इधर—उधर तलाशने के बाद भी उसे बैग नहीं मिला।

आईडी कॉर्ड भी गायब

असमा ने बताया बैग में एक वीवो का मोबाइल, किताब और हॉस्टल का आईडी कार्ड चोरी हुआ हैं। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत 15 हजार रुपए बताई हैं। इधर, भेल फैक्ट्री से दो नग वॉल्व चोरी हुए हैं। इस मामले में गोविंदपुरा पुलिस ने दयाराम को आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: भेल ठेकेदार समेत चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!