Bhopal Stolen News: भाई कर रहा था चोरी, बहन कर रही थी रैकी

Share

Bhopal Stolen News: लोगों ने नीयत भांपकर मालिक को कर दिया था फोन

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोतवाली इलाके से एक चोरी (Bhopal Stolen News) की घटना सामने आई हैं। चोरी की वारदात एक भाई—बहन ने मिलकर अंजाम दी है। घटना स्थल के बाहर बहन पहरा दे रही थी। जबकि भाई वारदात को अंजाम दे रहा (MP Stolen News) था। लोगों ने चोरों की नीयत भांपकर मालिक को फोन लगा दिया था। दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

किराना दुकान में चोरी

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि देवेंद्र कुमार गुप्ता (Devendra Kumar Gupta) ने बुधवार दोपहर एक बजे चोरी का मामला दर्ज कराया हैं। इस मामले में पुलिस ने संजय साहू (Sanjay Sahu) उम्र 24 साल और लाली साहू (Leela Sahu) पिता घासी राम उम्र 21 साल को आरोपी बताया है। दोनों आरोपी मंगलवारा इलाके में रहते हैं और सगे बहन भाई हैं। देवेंद्र कुमार गुप्ता की राजेंद्र ट्रेडर्स जनकपुरी में किराना दुकान हैं। बुधवार सुबह तड़के सुबह चार बजे दोनों आरोपी दुकान की शटर का ताला डुप्लीकेट चाबी से खोलकर (Bhopal Stolen News) अंदर घुसे थे। बाहर उसकी बहन लाली पहरा दे रही थी। देवेंद्र कुमार गुप्ता दुकान पर पहुंचे और शटर उठाकर देखा तो अंदर आरोपी संजय भीतर मिला। तलाशी लेने पर उसके पास सात सौ रुपए मिले थे। दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 457/380/190 (रात में चोरी करना और एफआईआर दर्ज ना करने की धमकी देने का) मामला दर्ज कर लिया है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Couple Suicide News: शादी से 17 दिन पहले घर पर मातम
Don`t copy text!