Bhopal Extramarital Affair News: दूसरी महिला से थे अवैध संबंध, बेटे को चला पता

Share

Bhopal Extramarital Affair News: विरोध करने पर बेटे के सिर पर किया जानलेवा हमला

Bhopal Extramarital Affair News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Extramarital Affair News) के कोलार इलाके में एक पिता ने बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। विवाद दूसरी महिला से पिता के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था। बेटे को इस बात की जानकारी लग गई थी। उसने विरोध जताया तो पिता ने सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जख्मी बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सौम्या एवरग्रीन में रहती है महिला

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय युवक ने पिता के खिलाफ जानलेवा हमला करने की एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया वह हाउसिंग सोसायटी प्रियंका नगर कॉलोनी में रहता है। घटना वाले दिन रविवार दोपहर करीब दो बजे वह घर पर था। उसके पिता का सौम्या एवरग्रीन में रहने वाली महिला से अवैध संबंध है। इस कारण घर में विवाद बना रहता है। मां के विरोध करने पर पिता उसके साथ मारपीट करता था। इस बात से बेटा दुखी चल रहा था। इसी बात को लेकर उसके पिता से बेटे ने बोला कि आखिर यह कब तक चलेगा। महिला से रिश्ते तोड़ने की सलाह बेटे ने पिता को दी।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

थाने में दर्ज है कई अपराध

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

इसी बात से गुस्साए पिता ने बेटे के साथ गाली—गलौज शुरु कर दी। इतना ही नहीं पिता ने लोहे की रॉड़ उठाकर बेटे के सिर पर मार दिया। खून से लथपथ हालत में मां और आसपास के लोग जख्मी को सिद्धांता रेडक्रास अस्पताल ले गए। जख्मी युवक के पिता का कोलार थाने में रिकॉर्ड है। आरोपी गुंड़ा लिस्ट में शामिल है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: लूटपाट करने वाले बदमाश से दो दर्जन चोरी के वाहन मिले

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!