Bhopal Crime News:  हैप्पी होली बोलने पर भड़की महिला

Share

Bhopal Crime News:  गिरनार हिल्स कॉलोनी में रहने वाले दो परिवारों के बीच चला आ रहा विवाद

Bhopal Crime News
Courtesy

भोपाल। होली के दिन दुश्मन भी गिले—शिकवे भूलकर एक—दूसरे को गले लगा लेते हैं। लेकिन, दो परिवारों के बीच चली आ रही तनाव खत्म होने का नाम नहीं ले रही। होली वाले दिन दोनों परिवारों के बीच त्यौहार ने चिंगारी को शोलों में तब्दील कर दिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के गिरनार हिल्स कॉलोनी की है। पुलिस ने इस मामले में काउंटर केस दर्ज किया है।

होली वाले दिन ऐसा हुआ वाक्या

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कि रविवार शाम साढ़े सात बजे दो परिवारों के बीच एफआईआर हुई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ धारा 294/506/34 (गाली—गलौज, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना गिरनार हिल्स कॉलोनी की है। पहले पक्ष में दिव्या तिवारी (Divya Tiwari) पति पंकज तिवारी उम्र 30 साल की शिकायत पर आरएस पाल और लता पाल (Lata Pal) को आरोपी बनाया गया है। वहीं रासमुंद पाल की शिकायत पर दिव्या तिवारी, सुशील तिवारी (Sushil Tiwari) को आरोपी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

दोनों पक्ष वकालत करते हैं

Bhopal Cop News
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी एएसआई राकेश परिहार (ASI Rakesh Parihar) ने बताया दोनों पार्टी वकालत के पेशे से जुड़ी है। दिव्या के पति पंकज डेंटल कॉलेज में प्रोफेसर है। वहीं दिव्या वकालत के साथ—साथ उसकी गिरनार हिल्स में मेडिकल संचालिका भी है। इधर, आरएस पाल की पत्नी लता पाल का बुटिक है। घटना वाली शाम दिव्या मेडिकल शॉप पर बैठी थी। तभी आसएस पाल और उसकी पत्नी पड़ोस वाली किराने की दुकान पर सामान देने पहुंचे थे। आरएस पाल ने दिव्या को हैप्पी होली बोल दिया। यह बोलने पर दिव्या भड़क गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मामूली विवाद पर दो परिवार आपस में भिड़े

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!