Bhopal News: जेल से बाहर आते ही भरपाई मांगने पहुंचा बदमाश

Share

Bhopal News: कुख्यात बदमाश का अवैध निर्माण ढ़हाया था प्रशासन ने, फिर नया मुकदमा दर्ज

Bhopal News
हनुमानगंज थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। जेल से बाहर आते ही एक बदमाश (Rangdari Case) अपनी भरपाई मांगने एक व्यक्ति के पास धमक गया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। बदमाश के खिलाफ थाने में संगीन अपराध दर्ज है। उसके खिलाफ पीड़ित ने न्यायालय में गवाही दी थी। जिसके बाद कुख्यात बदमाश का अवैध निर्माणधीन मकान प्रशासन ने ढ़हाया था। इस बात से बदमाश नाखुश (Bhopal Murder Case) चल रहा था। जेल से बाहर आते ही उसने पीड़ित पर रंगदारी दिखाना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हत्या के मामले में हुआ था गिरफ्तार

हनुमानगंज थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम लगभग चार बजे 1201/21 धारा 341/386 (रास्ते में रोकना और रंगदारी दिखाना) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी फैजान भेड़ा (Faizan Bheda) है। उसके खिलाफ थाने में पहले से मर्डर का केस दर्ज (Bhopal Brutal Murder) है। जिसमें उसे न्यायालय ने जेल भेज दिया था। वह पेरोल पर बाहर निकलकर आया है। ​मामले की शिकायत सादाब खान (Sadab Khan) पिता हमीद खान उम्र 23 साल ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया वह मोबाइल की दुकान पर काम करता है। घटना वाले दिन सुबह लगभग 10 बजे पीड़ित दुकान जा रहा था। तभी उसे आरोपी ने रोक लिया। वह उसे पुराने मामले में गवाही देने पर गालियां दे रहा था। उसका कहना था कि उसके कारण मकान टूट गया है। वह ही मकान की भरपाई करेगा। पीड़ित के विरोध करने पर आरोपी ने उसका मर्डर करने की धमकी दी। उसने बोला वह पहले ही एक मर्डर कर चुका है। अब दूसरे मर्डर में उसे ज्यादा सजा नहीं मिलेगी। यह बात सादाब खान ने परिजनों को बताई फिर थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: पति के कमरे से निकलते ही दोस्त करने लगा गंदी हरकत

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!