Bhopal News: बस स्टॉप पर खड़े व्यक्ति से रंगदारी मांगी 

Share

Bhopal News: ल्यूपिन कंपनी में जॉब करने वाले व्यक्ति की शिकायत पर प्रकरण दर्ज, वारदात को अंजाम देने वाले तीन व्यक्ति अनजान

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पुलिस ने रंगदारी दिखाने का मामला दर्ज किया है। इस मामले मेें आरोपी पुलिस ने अज्ञात बताए हैं। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी शराब पीने के लिए पैसे मांग रहे थे। पीड़ित मंडीदीप स्थित ल्यूपिन कंपनी में जॉब करता है।

पुलिस ने आरोपियों की संख्या घटाई

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 31 मार्च की सुबह लगभग सवा आठ बजे हुई थी। वारदात चेतक ब्रिज स्थित बस स्टॉप के नजदीक हुई थी। यह क्षेत्र अवैध तरीके से अड़ीबाजी करने वालों के लिए काफी चर्चा में रहता है। यहां यातायात पुलिस का चैकिंग पाइंट भी है। पुलिस हेलमेट के जुर्माने काटने में व्यस्त रहती है। इसी जगह पर पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित नरेला शंकरी के नजदीक किरण नगर (Kiran Nagar) में रहने वाला मुकेश कुमार गुप्ता (Mukesh Kumar Gupta) बस का इंतजार कर रहा था। वह मंडीदीप में स्थित ल्यूपिन कंपनी (Lupine Company) में जॉब करता है। तभी तीन व्यक्ति उसके पास आए। उन्होंने शराब पीने के लिए पैसा मांगा। उसने विरोध किया और पैसा देने से इंकार किया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरु कर दी। पुलिस ने 256/24 धारा 327/294/323/506 (रंगदारी दिखाना, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी एक था। हालांकि पुलिस सूत्र बता रहे है कि आरोपियों की संख्या तीन थी। इसी जगह पर पहले भी रंगदारी दिखाकर पैसा ऐंठने की वारदात हो चुकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: व्यापमं फर्जीवाड़े में दो दोषी करार
Don`t copy text!