सीएम शिवराज से मिले कमलनाथ, शाम को कांग्रेस का मंथन

Share

2023 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, भोपाल में ही रुकेंगे कमलनाथ !

Kamalnath
सीएम हाउस पहुंचे कमलनाथ

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव (MP By Election) का परिणाम (Result) आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। दोपहर करीब 12 बजे कमलनाथ (Kamalnath) सीएम हाउस पहुंचे। उनके साथ बेटे और सांसद नकुलनाथ (Nakulnath) भी मौजूद थे। सीएम शिवराज ने कमलनाथ का स्वागत किया। इस मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया जा रहा है। कमलनाथ ने सीएम शिवराज को जीत की बधाई दी। बता दें कि उपचुनाव में 19 सीट जीतने के बाद भाजपा की सरकार मजबूत हो गई है। कांग्रेस को 9 सीट पर विजय मिली है। प्रदेश अध्यक्ष होने के साथ-साथ कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष भी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएगी।

देखें वीडियो

YouTube video

कमलनाथ के बंगले पर मंथन

उपचुनाव में 28 सीटें जीतने का दावा करने वाली कांग्रेस को 9 सीटों पर ही जीत मिली है। लिहाजा कमलनाथ सरकार के लौटने का सपना टूट चुका है। जिसके बाद अब कांग्रेस में मंथन का दौर शुरु हो गया है। शाम को पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले पर शाम 6 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। साथ ही चुनाव प्रभारियों, जिलाध्यक्षों और प्रत्याशियों को भी बुलाया गया है। इन सभी  से मुलाकात कर कमलनाथ हार की वजह जानेंगे।

मध्यप्रदेश में रुकेंगे कमलनाथ

2018 के विधानसभा चुनाव से ठीक 6 महीने पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बने कमलनाथ, क्या अब प्रदेश की राजनीति में रुकेंगे ? यहीं सवाल अब सियासी गलियारों में गूंज रहा है। 15 महीने की सरकार गवांने के बाद कमलनाथ ने पूरी मजबूती के साथ उपचुनाव लड़ा। लेकिन उन्हें अपेक्षित परिणाम नहीं मिल पाएं है। अब कांग्रेस को अगला मौके के लिए 2023 तक इंतजार करना होगा। लेकिन क्या अगली लड़ाई भी कांग्रेस, कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ेगी। सूत्रों के हवाले से खबर है कि कमलनाथ अब भोपाल में ही रहेंगे। उपचुनाव के परिणाम के साथ ही उन्होंने नई रणनीति पर काम करना भी शुरु कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Cabinet Oath : मध्य प्रदेश भाजपा में सिंधिया का दबदबा, मंत्रीमंडल में दिखा असर

यह भी पढ़ेंः झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने दो सगी बहनों को किया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!