Bhopal Crime News: बचपन में ही हत्या करने वाले भेडा का अतिक्रमण जमींदोज

Share

Bhopal Crime News: कुख्यात गुण्डे का तीन मंजिला मकान निगम अमले की मदद से ढहाया गया

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश में तत्कालीन कमल नाथ सरकार की तर्ज पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने माफिया के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हनुमानगंज क्षेत्र के कुख्यात बदमाश का अतिक्रमण पुलिस ने जमींदोज कराया। इस दौरान नगर निगम के अमले ने काफी मदद की थी।

दो दर्जन से अधिक दर्ज है मुकदमे

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के कुख्यात गुण्डे फैजान उर्फ भेडा पिता शंभू उर्फ यासीन का मकान गिराया गया। वह फूटा मकबरा के पास एकता नगर इलाके में रहता है। बदमाश फैजान उर्फ भेडा ([email protected]) के खिलाफ राजधानी में दो हत्या के मुकदमे दर्ज है। इसके अलावा सागर जिले में हत्या, हत्या का प्रयास, बलात्कार, अपहरण, अडीबाजी, मारपीट, अवैध शराब का परिवहन करने जैसे कुल 28 मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार गुण्डा फैजान उर्फ भेडा ने 15 साल की उम्र में ही हत्या का प्रयास किया था। रिहा होने के बाद उसने 16 साल की उम्र में हत्या कर दी थी। फैजान उर्फ भेडा दो बार जिला बदर भी हो चुका है। उसे राष्ट्रीय सुरक्षा कानून में भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

नहीं हुआ हरकतों में सुधार

Bhopal Crime News
बदमाश फैजान उर्फ भेडा का अतिक्रमण तोड़ते हुए

रासुका की कार्यवाही से छूटने के बाद ही दोबारा वर्ष 2020 में मुखबिरी के शक पर अपने भाईयों के साथ हत्या के प्रयास की वारदात की थी। उसका एकता नगर में 600 स्क्वायर फीट की जमीन पर तीन मंजिला मकान बना था। यह मकान अवैध रुप से बनाया गया था। पुलिस, प्रशासन और निगम की टीम ने मिलकर उसको 3 जनवरी को गिरा दिया। तीन मंजिला मकान की कीमत करीब 01 करोड रूपए थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: कार टकराने पर जानलेवा हमला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!