Bhopal Road Mishap: डंपर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Road Mishap: हादसे को लेकर पुलिस के सामने बनी पहेली, बाइक से गिरकर हुआ था जख्मी

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। डंपर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। घटना की सूचना सीधे पुलिस को नहीं मिली थी। मौत होने के बाद थाने में खबर पहुंची थी। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस का कहना है कि बयानों के बाद ही साफ हो सकेगा कि मौत दुर्घटना की वजह से हुई या अन्य कोई साजिश है।

यह है मामला

मिसरोद थाना पुलिस को 4 अगस्त की दोपहर लगभग 1 बजे एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली थी। जांच अधिकारी हवलदार मान सिंह (HC Havaldar Singh) ने बताया कि वह अस्पताल पहुंचा तो वहां लोकेश यादव उम्र 27 साल मृत हालत में मिला। मान सिंह ने बताया कि लोकेश यादव (Lokesh Yadav) पिता उमाशंकर सर्वधर्म ए—सेक्टर दामखेड़ा में रहता है। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि लोकेश यादव का 28 जुलाई की रात साढ़े नौ बजे दुर्घटना हुई थी। यह दुर्घटना मिसरोद स्थित रुकमणि कॉलेज के नजदीक हुई थी।

मामला इसलिए संदिग्ध

जिस दिन दुर्घटना हुई उस दिन शहर में लॉक डाउन था। इसके बावजूद लोकेश बाइक से किस काम से घूम रहा था यह पता नहीं चला है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि लोकेश यादव को परिजन पहले जेके अस्पताल, फ्रैक्चर अस्पताल लेकर पहुंचे थे। परिवार के पास पैसा नहीं था। इसलिए अंत में हमीदिया अस्पताल लेकर गए थे। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की वास्तविक वजह पता चलेगी।

यह भी पढ़ें:   Shajapur Court News: पति के अवैध संबंधों का राज खुला तो पत्नी ने मार डाला

यह भी पढ़ें: राजधानी भोपाल के एक बिल्डर जिस पर पुलिस महकमा मेहरबान रहा और वह बलात्कार के मामले में जमानत लेकर आ गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!