Bhopal News: डम्पर चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Share

Bhopal News: चलती ट्रेन में बिगड़ी थी तबीयत, अस्पताल में हुई मौत, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। डम्पर चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। जिस व्यक्ति की मौत हुई वह ट्रेन से भूसावल जा रहा था। रास्ते में तबीयत खराब होने के कारण उसे ऑटो से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया था।

पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

स्टेशन बजरिया (Station Bajariya) थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर वर्मा ने मौत होने की सूचना दी थी। मृतक देवी सिंह लोधी (Devi Singh Lodhi) पिता गजराज लोधी उम्र 40 साल है। उसको तबीयत खराब होने के कारण उपचार के लिए 13 मार्च की सुबह लगभग पौने दस बजे अस्पताल ले जाया गया। वह अशोक नगर (Ashok Nagar) स्थित चंदेरी के नजदीक नयापुरा में रहता था। देवी सिंह लोधी भूसावल में स्थित एक कंपनी के डंपर को चलाता था। इस मामले की जांच एएसआई लखन सिंह (ASI Lakhan Singh) कर रहे है। स्टेशन बजरिया पुलिस मर्ग 09/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ हो सकेगी। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Job Fraud: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन का फर्जी नियुक्ति पत्र थमाया
Don`t copy text!