मध्यप्रदेश : कार सवार प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या

Share

शराब कंपनी का मैनेजर था युवक, ऑनर किलिंग की आशंका

Double Murder Case satna
इसी कार में सवार थे युवक-युवती

सतना। (Satna Double Murder Case) मध्यप्रदेश के सतना जिले में प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कार सवार युवक-युवती को जिले के चित्रकूट (Chitrakoot) में गोलियां मारी गई। बदमाशों ने पहले उनकी कार का पीछा किया। चलती गाड़ी में गोलियां चलाई गई। तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलट गई। जिसके बाद बदमाशों ने युवक-युवती की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना नयागांव थाना इलाके की है। रविवार को हमीरपुर निवासी अनुज दीक्षित और अमौधा निवासी प्रिया सिंह सफेद अल्टो 800 में सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान रजौला गांव के पास अन्य कारों में सवार बदमाशों ने उनका पीछा किया। अनुज की कार को ओवरटेक करने के बाद बदमाशों ने गोलियां चलाई। बचने के लिए अनुज ने गाड़ी को मोडा तो वो पेड़ से टकराकर पलट गई।

बताया जा रहा है कि अनुज, भाटिया शराब कंपनी में मैनेजर था। डबल मर्डर की इस वारदात को ऑनर किलिंग के एंगल से भी देखा जा रहा है। फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। लेकिन दिन दहाड़े हुई वारदात से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए है।

वहीं जिले के अमरदा थाना क्षेत्र में नर्मदा नदी की बरगी नहर के किनारे एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती की गला रेंतकर हत्या की गई थी। जिसके बाद उसे नहर में फेंक दिया गया था। फिलहाल पुलिस मृतका की शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में लगी आग, 10 बच्चों की मौत

यह भी पढ़ें:   Terror Funding : मध्यप्रदेश से जुड़े तार, सतना में 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 हिरासत में

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!