Bhopal Crime News: प्यारे मियां के खिलाफ बयान देने वाली नाबालिग की हालत नाजुक

Share

Bhopal Crime News : इलाज के लिए दी गई गोलियां अत्यधिक मात्रा में कर लिया सेवन, परिजनों ने किया हंगामा

Bhopal Crime News
नाबालिगों से ज्यादती के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्यारे मियां— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बहुचर्चित प्यारे मियां कांड में पीड़ित नाबालिगों में से एक ने अत्याधिक मात्रा में गोलियों का सेवन कर लिया। उसको नाजुक हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस नाबालिग ने गोलियां खाई है उसके बयान अभी अदालत में दर्ज किया जाना बाकी है। वह बालिका सुधार गृह में रखी गई थी। परिजनों ने इस मामले में पुलिस और प्रशासन पर संगीन आरोप लगाए हैं।

परिजनों ने किया था हंगामा

नाबालिग की तबीयत रविवार-सोमवार की दरमियानी रात बिगड़ी थी। उसे चुपचाप हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह खबर मीडिया और सोशल मीडिया में सोमवार सुबह वायरल हुई। जिसके बाद नाबालिगों के परिजन हमीदिया अस्पताल पहुंचे। यहां अस्पताल में युवती के परिजनों को मुलाकात करने की अनुमति नहीं दी गई। जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। परिवार का आरोप है कि प्रशासन मामले की जानकारी छुपा रहा है। इधर, कमला नगर थाना प्रभारी विजय सिसोदिया (TI Vijay Sisodiya) ने कहा कि मामले की जांच अभी चल रही है। नाबालिग की हालत अभी स्थिर है। वह चिकित्सकों की निगरानी में है। परिजन उसके स्वास्थ्य को लेकर गलत अफवाह फैला रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपालके लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape case: Valentine's Day से शुरु हुआ अगले Valentine's Day पर खत्म
Don`t copy text!