Bhopal News : शादी के तीन महीने बाद ही पति ने दिखाए तेवर

Share

Bhopal News : पति, सास—ससुर के खिलाफ दर्ज कराया महिला ने मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहजहांनाबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला ने पति, सास—ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़िता की शादी छह महीने पहले ही हुई है। जिसके बाद पति ने अपने ​तेवर दिखाना शुरु कर दिए।

ससुराल के नजदीक मायका

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 7 मई की शाम लगभग साढ़े चार बजे धारा 498ए/294/323/506/34/3/4 (प्रताड़ना, गाली गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस केस में आरोपी पति अंकित खरे, अंकुश खरे (Ankush Khare), रजनी खरे और गिरजा खरे हैं। पति अंकित खरे (Ankit Khare) को अनुकंपा नियुक्ति मिलने वाली है। उसके पिता के ​बदले यह नौकरी मिल रही है। पीड़िता की उम्र 25 साल है। उसकी शादी नवंबर, 2020 में हुई थी। पीड़िता का मायका शर्मा कॉलोनी में ही है। घर से कुछ दूर ही उसकी ससुराल भी है। आरोपी दहेज की मांग को लेकर पीड़िता के साथ मारपीट करते थे। पुलिस ने कई बार परिवार को सुलह करने की समझाईश दी थी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Chitfund Case:कंपनी लाखों रुपए लेकर चंपत
Don`t copy text!