Dhar Road Mishap: खराब सड़क की वजह से हुआ हादसा, दो की मौत

Share

Dhar Road Mishap: इंदौर अहमदाबाद फोरलेन पर भीषण दुर्घटना, एक अन्य की हालत नाजुक

Dhar Road Mishap
सांकेतिक चित्र

धार। इंदौर अहमदाबाद फोरलेन पर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत (Dhar Road Mishap) हो गई। हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) के धार (Dhar Crime News) जिले की है। गुजरात (Gujrat) के सूरत से एक ट्राला प्लाईवुड भरकर कानपुर (Kanpur) जा रहा था। धार के पास खराब सड़क की वजह से ट्राला अनियंत्रित हो गया। उसने आगे चल रहे बाइक को चपेट में ले लिया। ट्राले का बाईं ओर का हिस्सा खुल गया। जिससे प्लाईवुड सड़क और खेत में बिखर गई।

बाइक सवार बुरी तरह से हुए जख्मी

घटना शुक्रवार दोपहर 3 बजे की है। कानपुर की जीआर कंपनी का ट्राला यूपी 78 डीएन 7295 गुजरात के सूरत (Surat) से तेज गति से कानपुर जा रहा था। धार फोरलेन (Dhar Four Lane) पर शेख बायड़े के पास खराब सड़क की वजह से ट्राला अनियंत्रित हो गया। ट्राला के आगे चल रहे फेरी का सामान बेचने वाले बाइक सवार को अपने चपेट (Dhar Road Accident) में ले लिया। ब्रेक लगाने के वावजूद 50 मीटर तक ट्राला फिसलता रहा जिसमें बाइक सवार के टुकड़े-टुकड़े हो गए। प्लाईवुड में दबने की वजह से ट्राला चालक की भी मौत हो गई। चालक का हेल्पर भी गंभीर रूप से घायल है। जिसको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: मौत के दो साल बाद सिस्टम की खुली कलई, जिम्मेदार अफसरों ने आंखों में बांधी पट्टी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Kidnapping Case: मां और उसकी मासूम बच्ची अगवा

देरी से मिली मदद

फोरलेन के किनारे खेत में प्लाईवुड की शीट में चालक दबा हुआ था। लोगों ने निकालने की कोशिश की लेकिन, शीट के वजन की वजह से नहीं निकाल पाए। अंततः जेसीबी को बुलाकर शीट को हटाना पड़ा। चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार का शव तो बुरी तरह कुचल गया था जिससे उसके कई टुकड़े हो गए थे। उसके शव के अंगो को पुलिस ने पॉलीथिन में भरकर अस्पताल पहुंचाया। हेल्पर की पहचान हो चुकी है। उसका नाम अनुज (Anuj) पिता मुनिंपाल निवासी कानपुर है। बाकियों की शिनाख्त की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!