Bhopal Cheating News: वेबसाइट में 10 लाख का लोन, आवेदन करने में फंस गया

Share

Bhopal Cheating News: चटपट आवेदन और झटपट लोन की लालच में आकर एक व्यक्ति ने गंवाए 62 हजार रुपए

Bhopal Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज बजरिया इलाके से मिल रही है। यहां होटल में काम करने वाले शेफ ने वेबसाइट पर लोन का विज्ञापन देखा था। इसमें चटपट आवेदन पर झटपट 10 लाख रुपए का लोन का विज्ञापन देखा। उसने आवेदन किया तो उससे जालसाज (Bhopal Cheating News) कई किस्त में रकम जमा कराते रहे। जब उसको अहसास हुआ कि वह ठगी का शिकार हो गया है तब तक उसने 62 हजार रुपए गंवा दिए थे।

होटल में है शेफ

बजरिया थाना प्रभारी उमेश यादव (TI Umesh Yadav) के अनुसार 19 मई की दोपहर लगभग दो बजे जालसाजी का एक केस दर्ज किया गया है। इसकी शिकायत रविकांत पुत्र महादेव उम्र 53 साल ने दर्ज कराई है। मामले की जांच पहले सायबर क्राइम ने की थी। आरोपियों ने 62 हजार रुपए का चैक खाते में डलवा लिया। उन्होंने वेबसाइट पर विज्ञापन देखा था। जिसमें 10 लाख रुपए का लोन दिलाने का झांसा दिया गया था। पीड़ित फिलहाल शंकराचार्य नगर में रहता है। वह होटल में शेफ का काम करता है। वह मूलत: अशोक नगर (Ashok Nagar) जिले के मुंगावली इलाके का रहने वाला है। आरोपियों ने प्रोसेसिंग फीस समेत कई अन्य बातों का झांसा देकर किस्त में रकम ऐंठ ली थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: घर के पालतू कुत्ते ने काटा, पानी से भी लगता था उसको डर
Don`t copy text!