Bhopal News: अधेड़ व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: होटल के कमरे में ठहरा था, रिकॉर्ड में नाम मिला लेकिन परिजनों का पुलिस को नहीं लगा कोई सुराग

Bhopal News
File Image

भोपाल। होटल का रजिस्ट्रेशन कराकर उसे लॉज की तरह चलाया जा रहा है। यह धांधली राजधानी भोपाल में की जा रही है। यह बात हम यूं ही नहीं कर रहे। दरअसल, भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाने में एक व्यक्ति की मौत का मामला पहुंचा है। वह जिस होटल में ठहरा था वहां उसका कोई ठोस रिकॉर्ड नहीं मिला। प्राथमिक तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि होटल में रकम लेकर लॉज की तरह वहां बाहर से आने वाले लोगों को कमरा दे दिया जाता था।

परिजनों की तलाश के सवाल पर यह बोल रही है पुलिस

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से एक व्यक्ति के मौत की जानकारी थाने पहुंची थी। यह सूचना डॉक्टर गौरव ने पुलिस को दी थी। पुलिस को बताया गया कि नादरा बस स्टेंड स्थित राजकुमार होटल (Rajkumar Hotel) से एक व्यक्ति को बेसुध हालत में इलाज के लिए लाया गया था। वह होटल के कर्मचारियों को बेहोशी की हालात में मिला था। उसे हमीदिया अस्पताल 24 मई की रात लगभग दस बजे लाया गया था। उसको चेक किया तो वह मृत पाया गया। पुलिस ने बताया की मृतक के पास एक कागज मिला है। जिसमें हीरालाल पिता नंदहा उम्र 47 साल लिखा है। निवास चमार कौरा लिखा है। यह जगह कहां पर है यह पुलिस भी साफ नहीं कर सकी। पुलिस ने शव को मॉर्चुरी रूम में रख दिया है। इस मामले की जांच एएसआई मोहम्मद यासीन (ASI Mohammed Yasin) कर रहे है। हनुमानगंज पुलिस मर्ग 13/24 दर्ज कर लिया है। अब पुलिस की टीम राजकुमार होटल में जाकर यह पता लगाने जा रही है कि वह कब से वहां ठहरा हुआ था। उसके पास मोबाइल अथवा कोई अन्य सामान है तो वह किसके पास हैं। ताकि उससे परिजनों का पता लगाया जा सके।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो स्थानों से सवा लाख रुपए का माल चोरी
Don`t copy text!