Bhopal News: बीटेक की छात्रा थाने पहुंची 

Share

Bhopal News: राजधानी की कानून—व्यवस्था पर सवाल, सड़क पर बातचीत कर रहे दोस्त ने छात्रा का मोबाइल तोड़ा, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। महिला सुरक्षा को लेकर राजधानी भोपाल काफी असुरक्षित हैं। यहां राह चलते छात्राओं के साथ अभद्रता और बदसलूकी की जाती है। इतना ही नहीं छात्रा का मोबाइल भी तोड़ दिया जाता है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि सवाल पूछने पर भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाना पुलिस ने यह जानकारी दी है। इस मामले का आरोपी अभी फरार है।

पुलिस की तरफ से यह बताया गया घटनाक्रम

पिपलानी (Piplani) थाना पुलिस के अनुसार छात्रा के साथ छेड़छाड़ की वारदात हुई थी। जिसकी शिकायत 21 वर्षीय छात्रा ने थाने में दर्ज कराई है। पीड़िता मूलत: शहडोल जिले में रहती है। पीड़िता फिलहाल आनंद विहार (Anand Vihar) में रहती है। पीड़िता निजी कॉलेज से बीटेक कर रही है। पुलिस ने बताया कि उसको आरोपी अमित रजक (Amit Rajak) ने फोन करके बुलाया था। पीड़िता और उसके बीच में पहले से दोस्ती होने का बोलकर पुलिस ने घटनाक्रम को काफी हल्का करने का भी प्रयास किया। आरोपी के बुलाने पर 23 मई की शाम पांच बजे वह रत्नागिरी (Ratnagiri) तिराहे के पास पहुंची थी। यहां उससे बातचीत करते हुए आरोपी बातचीत करने के लिए दबाव बनाने लगा। उसने विरोध किया तो उसका मोबाइल तोड़ दिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसआई सत्येंद्र सिंह (ASI Satyendra Singh) को लगाया गया है। पुलिस ने 425/24 धारा 354—ग/427/506 (पीछा करके परेशान करना, तोड़फोड़ और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Economic Fraud Case: IPS School संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!