Bhopal News: यूनियन बैंक मैनेजर के घर चोरों ने ताले तोड़े 

Share

Bhopal News: निशातपुरा इलाके में एक महीने से सक्रिय गिरोह ने फिर नई घटना को दिया अंजाम, एक दर्जन से अधिक हो चुकी हैं वारदातें, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। चोरों ने एक मकान के ताले चटका दिए। जिस घर में वारदात की वह यूनियन बैंक में तैनात मैनेजर का है। चोर सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत हजारों रुपए का माल बटोर ले गए। संपत्ति कितनी है यह बता पाने में थाना पुलिस अभी तक कामयाब नहीं हो पाई है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां एक महीने से एक चोर गिरोह सक्रिय हैं। जिसने अब तक एक दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे दिया है। यह गिरोह सैन्य अधिकारी समेत कई बड़े आलीशान घरों को अपना निशाना बना चुका है। इसके बावजूद पुलिस के पास अब तक इस गिरोह को दबोचने के लिए कोई ठोस योजना नहीं हैं।

पड़ोसी ने फोन करके दी जानकारी

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार मीरा गोस्वामी (Meera Goswami) पति प्रमोद गोस्वामी उम्र 37 साल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह निशातपुरा स्थित करोद के नजदीक इंडस रेजेंसी (Indus Regency) में रहती है। वह यूनियन बैंक (Union Bank) में अहमदाबाद में मैनेजर के पद पर पदस्थ है। मीरा गोस्वामी अहमदाबाद में थी। इस कारण उनका मकान बंद था। चोरी होने की सूचना उन्हें पड़ोसी ने दी थी। जिसके बाद 24 मई को उन्होंने भोपाल आकर मुकदमा दर्ज कराया। घर की अलमारी में रखे सोने का हार और सिक्के और समेत अन्य सामान चोरी चला गया। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति और उसका विवरण भी नहीं बताया है। इस मामले की जांच एसआई श्रीकांत द्विवेदी (SI Shrikant Diwedi) कर रहे हैं। पुलिस ने 520/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि निशातपुरा क्षेत्र में ही लद्दाख में तैनात सैन्य अफसर के सूने मकान से हजारों रुपए का माल चोरी गया था। चोरी की वारदात उन्होंने कैमरे के जरिए मोबाइल से देखी थी। जिसके बाद उन्होंने ससुर को थाने पहुंचाकर मुकदमा दर्ज कराया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मदरसे में युवती ने एसिड पिया
Don`t copy text!