Bhopal Crime : मजाक करते वक्त पेट में घुस गया चाकू, मौत

Share

Bhopal Crime : दोस्तों के साथ छुरी को लेकर चल रही मस्ती के दौरान हुई घटना

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुरानी कहावत है कि हथियार (Bhopal Knife Stabbed Case) से कभी मजाक नहीं करना चाहिए। यह बोलते हुए दोस्तों के बीच मजाक—मस्ती चल रही थी। वाकई वह बातचीत कुछ देर के बाद साबित भी हो गई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इस मस्ती में एक व्यक्ति की जान चली गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है और वह मामले की जांच कर रही है।

टी स्टॉल संचालक

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि घटना 24 जून की रात नौ बजे की है। यहां थाने में रजनी अस्पताल से सूचना आई थी। बताया गया था कि एक व्यक्ति को पेट में चाकू लगा है और वह मर चुका है। पुलिस हत्या का मामला समझकर बिना देरी वहां पहुंच गई। जांच में पता चला कि जो व्यक्ति खत्म हुआ है वह पंकज यादव (Pankaj Yadav) पिता राजवीर उम्र 26 साल सच्चिदानंद नगर है। पंकज यादव टी स्टॉल की दुकान चलाता था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: स्टेनो और सूबेदार का लव अफेयर नौकरी पर आने के बाद आना गले की हड्डी

यह था घटनाक्रम

थाना प्रभारी रेणु मुराब (Renu Murab) ने बताया कि पंकज अपने साथी पप्पू उर्फ प्रवीण ([email protected]), अली और अन्य के साथ बैठा हुआ था। अली का चाकू था जो पंकज ने अपने पास रख लिया था। अली अपना चाकू पंकज से मांग रहा था। पंकज का कहना था कि वह उसको नहीं देगा। बल्कि उसके चाकू से पेट में मार लेगा और उसको फंसा देगा। इसी मजाक—मस्ती के दौरान अली ने मारने के लिए कह दिया। शरारत के लिए पंकज ने पेट (Pankaj Yadav Ne Chaku Ghopa) की नाभि के पास चाकू को टिका दिया। तभी वह पेट में घुस गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: शादी के 13 साल बाद प्रताड़ना से तंग महिला पहुंची थाने

कई बिंदुओं पर जांच

थाना प्रभारी का कहना है कि अली के बयानों की तस्दीक की जा रही है। वहीं एफएसएल के विशेषज्ञों से इस तकनीकी बिंदु पर राय ली जा रही है। लापरवाही का पता लगाया जा रहा है। वहीं रंजिश के बारे में भी पड़ताल की जा रही है। पुलिस को फिलहाल पीएम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!